दिल्ली

delhi

विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म के सभी 6 आरोपी गिरफ्तार, पति के सामने हुआ था पत्नी का रेप

By

Published : Sep 26, 2022, 12:23 PM IST

झारखंड के पलामू में विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में सभी छह आरोपी गिरफ्तार (gang rape accused arrested) कर लिए गए हैं. पलामू एसपी चंदन कुमार सिंह सतबरवा थाना में कैंप कर रहे हैं, उन्होंने गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

married-woman-gang-rape-accused-arrested-in-palamu
पलामू

पलामूः जिला के सतबरवा थाना क्षेत्र में विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस की कार्रवाई हुई है. जिसमें महिला से गैंगरेप के सभी आरोपी गिरफ्तार (woman gang rape accused arrested) कर लिए गए हैं. गिरफ्तार सभी 6 आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. सभी आरोपी बकोरिया के रहने वाले हैं. पलामू एसपी चंदन कुमार सिंह (Palamu SP Chandan Kumar Singh) सतबरवा थाना में ही मौजूद हैं, उन्होंने इन अपराधियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

इसे भी पढ़ें- पलामू में पति के सामने पत्नी से 6 लोगों ने किया गैंगरेप, महिला की हालत गंभीर

पति के सामने पत्नी का रेपः घटनाक्रम के अनुसार पलामू की रहने वाली महिला अपने पति से नाराज होकर लातेहार के मनिका के इलाके में अपने मायके जा रही थी. इसी बीच पति बाइक से पत्नी को तलाशते हुए सतबरवा इलाके में पहुंचा. यहां पति ने पत्नी को पैदल जाते देखा तो वह पत्नी को मनाने लगा. तभी पति के साढ़ू का भाई (महिला के बहनोई का भाई) भी मौके पर पहुंच गया. यहां दोनों महिला को मनाने की कोशिश कर रहे थे, तभी छह युवक आ धमके. ये युवक तीनों को बंधक बनाकर पास के ही स्टोन क्रशर में ले गए.

आरोपियों ने महिला के बहनोई के भाई की जमकर पिटाई की, जिसके बाद वह बेहोश हो गया. महिला के पति को भी जमकर पीटा. इसी क्रम में सभी छह वहशियों ने महिला के साथ गैंगरेप (married woman gang rape) किया. किसी तरह पति आरोपियों के चंगुल से भागा और दौड़ते हुए पुलिस पेट्रोलिंग टीम के पास पहुंचा और जानकारी दी. इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दो आरोपियों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया था. बाकी चार आरोपियों को देर रात पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार (gang rape accused arrested) किया. पीड़ित महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया. यहां बता दें कि महिला गर्भवती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details