दिल्ली

delhi

Bharat Jodo Yatra : राहुल के सामने महिला ने रखा शादी का प्रस्ताव

By

Published : Sep 11, 2022, 5:23 PM IST

Updated : Sep 11, 2022, 5:41 PM IST

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान तमिलनाडु में कुछ महिलाओं ने राहुल गांधी के सामने शादी की बात छेड़ दी. कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि राहुल गांधी Marthandam में महिला मनरेगा कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत कर रहे थे. इस दौरान, एक महिला ने कहा कि वे जानती हैं कि राहुल गांधी, RG, तमिलनाडु से प्यार करते हैं और वे उनकी शादी एक तमिल लड़की से कराने के लिए तैयार हैं. rahul gandhi bharat jodo yatra.

rahul in bharat jodo yatra
राहुल तमिलनाडु में भारत जोड़ो यात्रा

चेन्नई : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर हैं. अभी उनकी यात्रा केरल पहुंच चुकी है. इससे पहले वह तमिलनाडु में थे. यहां पर एक ऐसा वाकया हुआ, जिसकी खूब चर्चा हो रही है. इस वाकये की जानकारी कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने खुद दी. rahul gandhi bharat jodo yatra.

रमेश के अनुसार जब राहुल गांधी तमिलनाडु में महिलाओं के एक समूह से बातचीत कर रहे थे, उस दौरान एक महिला ने कहा कि चूंकि राहुल गांधी तमिलनाडु से प्यार करते हैं, इसलिए वे उनकी शादी एक तमिल लड़की से कराने के लिए तैयार हैं.

आपको बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 150 दिनों तक चलेगी. उन्होंने बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ यात्रा की शुरुआत की है.

ये भी पढ़ें : Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बोले -यह परिवार का अस्तित्व बचाने की यात्रा

Last Updated : Sep 11, 2022, 5:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details