दिल्ली

delhi

बिहार के सिवान में सड़क हादसे में 3 की मौत, BPSC की परीक्षा देकर लौट रहे अभ्यर्थियों को ट्रक ने रौंदा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 8, 2023, 6:20 PM IST

Updated : Dec 8, 2023, 9:36 PM IST

Road Accident in Siwan : बिहार के सिवान में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है. सभी की मौत ट्रक से कुचले जाने से हुई है. इलाके में इस हादसे के बाद मातम पसर गया. हादसे के शिकार युवक बीपीएससी की परीक्षा देकर आ रहे थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

सिवान : बिहार के सिवान में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में अबतक तीन लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं दो लोग जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है. लोग काफी आक्रोशित दिखाई पड़ रहे हैं.

सिवान सड़क हादसे में तीन की मौत: जानकारी को अनुसार, आंदर ढाला ओवर ब्रिज के समीप अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को कुचल कुचल दिया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. ये सभी बीपीएससी की शिक्षक भर्ती परीक्षा देकर लौट रहे थे.

मृतक की पहचान (1) रितेश शर्मा पिता अजय शर्मा, पक्वलिया गांव सिवान तथा (2) विमलेश कुमार सिंह पिता स्व0 मोहन सिंह साकिन ज्वालामुखी थाना अवतारनगर, जिला सारण का रहने वाला बताया जाता है. वहीं (3) अभिषेक कुमार पिता सुरेश्वर प्रसाद सिन्हा साकिन सुगंधी थाना भगवानपुर हाट, जिला सिवान के रूप में हुई है. जबकि अन्य 02 लोग घायल हो गए.

BPSC की परीक्षा देकर लौटने के दौरान हादसा: हादसे के बाद लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. नगर थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश की जा रही है. हालांकि परीक्षार्थियों का आक्रोश चरम पर है. उनका कहना है कि यह बर्दाश्त के बाहर है.

सड़क पर जाम के हालात: दर्दनाक सड़क हादसे के बाद सड़क पर जाम की स्थिति बन गई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों के शवों की पहचान कर पोस्टामार्टम के लिए भेज रही है. मौके पर माहौल काफी गर्म है. पुलिस ने युवकों के प्रवेश पत्र के आधार पर पहचान कर ली है. घर वालों को सूचित किया जा रहा है.

हादसे को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश : बता दें कि इस सड़क पर आए दिन हादसे होते रहते हैं. दुर्घटना को लेकर स्थानीय ग्रामीण भी काफी आक्रोशित हैं. पुलिस अधिकारी का कहना है कि उनकी टीम हादसे के कारणों की तहकीकात कर रही है.

ट्रक जब्त : आपको बता दें कि मृतक सभी लोग बीपीएससी एग्जाम देने सिवान आये थे. परीक्षा देकर घर लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ है. आपको बता दें कि घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा ट्रक चालक को गिरफ़्तार कर लिया गया है. और ट्रक को ज़ब्त कर लिया गया है. मृतक के शव को अंतिम परीक्षण के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Dec 8, 2023, 9:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details