दिल्ली

delhi

Bihar News : नहाने के दौरान 5 बच्चियां तालाब में डूबीं, 3 की मौत.. दिल्ली से नाना के घर आईं थी छुट्टी मनाने

By

Published : Jun 25, 2023, 9:34 PM IST

बिहार के मधुबनी में डूबने से मौत की खबर से गांव में मातम पसर गया. नहाने के दौरान हादसा हुआ जिसमें 3 लड़कियों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. 2 लड़कियों की हालत नाजुक है. उन्हें गांव वालों ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मधुबनी : बिहार के मधुबनी में डूबने से मौत का मामला समाने आया है. नहाने के दौरान 3 बच्चियों की डूबकर मौत हो गई, जबकि 2 बच्चियों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. दरअसल एक ही परिवार की ये तीनों लड़कियां हैं. बच्चियों के डूबने से घर में कोहराम मच गया. घटना पंडोल थाना क्षेत्र के खजूरी पंचायत के भीट्टी सलेमपुर गांव की है. मृतक बच्चे अपने नाना के घर गर्मी की छुट्टी में दिल्ली से आए थे.

ये भी पढ़ें- Siwan News: सिवान में आर्मी जवान की डूबने से मौत, जम्मू कश्मीर में थे पोस्टेड

तालाब में डूबने से मौत : हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने तालाब से शवों को बाहर निकाला. दो बच्चियों की हालत बेहद नाजुक होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि 3 लड़कियों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. तीनों बच्चियों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. इस हादसे के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

नहाने के दौरान हादसा: मृतकों में रहिका खरुआ गांव निवासी फैयाज अहमद की पुत्री सावरीन परवीन (12 वर्ष), गुल फसा परवीन (10 वर्ष), तीसरी बच्ची सलेमपुर गांव निवासी मो. जिलानी की बेटी रिफत परवीन (6 वर्ष) है. ये बच्चियां अपने नाना के घर दिल्ली से आई हुई थीं. सभी लोग दिल्ली जाने वाले थे लेकिन आज अचानक यह घटना घट गई. वाकये की सूचना मिलते ही गांव में हाहाकार मच गया. परिजनों के आंसू थम ही नहीं रहे हैं.

''नहाने के दौरान बच्चियों की डूबने से मौत हुई है. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है. बाकी दो लड़कियों का इलाज सदर अस्पताल में हो रहा है.'' - एसआई, पंडोल थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details