दिल्ली

delhi

Manish Kashyap Case : मनीष कश्यप को ट्रांजिट रिमांड पर ले जाएगी तमिलनाडु पुलिस, कोर्ट ने दी मंजूरी

By

Published : Mar 28, 2023, 6:40 PM IST

Updated : Mar 28, 2023, 9:54 PM IST

तमिलनाडु मामले में कोर्ट ने बड़ा फैसला लिया है. मनीष कश्यप को तमिलनाडु पुलिस के हवाले कर दिया गया है. कोर्ट ने तमिलनाडु पुलिस को ट्रांजिट रिमांड दिया है. तमिलनाडु पुलिस मनीष को वहां के मदुरै कोर्ट में पेश करेगी इसके उसे रिमांड पर दिया जाएगा. ऐसे में मनीष की मुश्किलें और बढ़ गई है. पढ़ें पूरी खबर...

Manish Kashyap Etv Bharat
Manish Kashyap Etv Bharat

पटनाःतमिलनाडु मामले (Tamil Nadu Violence) में गिरफ्तार मनीष कश्यप को तमिलनाडु पुलिस के हवाले कर दिया गया है. एसीजेएम-1 ने तमिलनाडु पुलिस को ट्रांजिट रिमांड दिया. मनीष कश्यप को तमिलनाडु के मदुरै कोर्ट में पेश किया जाएगा, इसके बाद कोर्ट पुलिस को रिमांड पर लेने का आदेश देगी. बता दें कि मनीष कश्यप को ट्रांजिड रिमांड पर लेने के लिए तमिलनाडु पुलिस ने कोर्ट में अर्जी दी थी. इस मामले में मंगलवार को कोर्ट ने इसकी मंजूरी दे दी है.

यह भी पढ़ेंःManish Kashyap Case: मनीष की रिमांड का आज अंतिम दिन, अब तक 2 सहयोगी भी गिरफ्तार

EoU कर रही थी पूछताछः तमिलनाडु पुलिस ने सोमवार को कोर्ट में अर्जी दी थी. जिसपर मंगलवार को कोर्ट ने ट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए मंजूरी दे दी है. बता दें कि तमिलनाडु में बिहारियों पर हमले की अफवाह फैलाने के आरोप में मनीष कश्यप के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी. पुलिस की सख्ती के कारण उसने बेतिया के जगदीशपुर थाने में खुद को सरेंडर कर दिया था. इसके बाद बिहार आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने मनीष कश्यप को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है.

मोबाइल से खुलेगा राजः EOU की पूछताछ में मनीष ने कई खुलासे किए. इस मामले में उसने कई सफेदपोश के भी नाम बताए थे. इसके अलावा कई नए खुलासे भी किए थे. EOU मनीष कश्यप से पूछताछ में कई सबूत जुटाई हैं. मनीष कश्यप के मोबाइल से कई राज खुल सकते हैं, जिसकी जांच EOU की टीम कर रही है. EOU ने इसके बारे में लगातार मनीष से पूछताछ की है, लेकिन अब तक मोबाइल के बारे में खुलासा नहीं हो पाया है. ऐसा माना जा रहा है कि मनीष इसी मोबाइल से फेक वीडियो को अपलोड किया था.

क्या है मामलाः तमिलनाडु में बिहारियों पर हमले की खबर आई थी. इसका वीडियो और तस्वीरे सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे थे. इस मामले में जांच की गई तो यह मामला फेक निकला. इसके बाद मनीष कश्यप ने इसे सच साबित करने के लिए एक और फेक वीडियो बनाकर इसे वायरल किया था. इसी मामले में तमिलनाडु और बिहार पुलिस ने मनीष कश्यप सहित कई लोगों को आरोपी बनाया था. इसके बाद मनीष कश्यप ने पुलिस की दबिश के कारण सरेंडर कर दिया था. बिहार आर्थिक अपराध ईकाई की टीम पूछताछ कर रही थी. मंगलवार की शाम कोर्ट ने तमिलनाडु पुलिस को ट्रांजिट रिमांड पर दिया है. इसके बाद पुलिस मनीष को लेकर तमिलनाडु चली गई.

Last Updated :Mar 28, 2023, 9:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details