दिल्ली

delhi

ब्लॉक दिवस पर अफसर की गैरहाजिरी से तमतमाई मेनका गांधी, बोलीं जेई सो कर उठा या मर गया...

By

Published : Aug 17, 2022, 10:58 PM IST

सांसद मेनका गांधी बुधवार को सुल्तानपुर के दौरे पर थीं. ब्लॉक दिवस पर जेई को गैरहाजिर देखकर वह नाराज हो गईं. उन्होंने फोन पर कहा कि जेई सोकर उठा कि मर गया.

Etv Bharat
मेनका गांधी

सुल्तानपुरः सांसद मेनका गांधी बुधवार को सुल्तानपुर के दौरे पर थीं. ब्लॉक दिवस पर जूनियर इंजीनियर की गैरहाजिरी पर मेनका गांधी आपा खो बैठीं. उन्होंने फोन पर कहा कि जूनियर इंजीनियर सो कर उठा है या मर गया. इसे लेकर जिले में चर्चा होती रही.

सांसद मेनका गांधी ने बुधवार को कूरेभार, धनपतगंज और बल्दीराय ब्लॉक का औचक निरीक्षण किया. सरकार के निर्देश पर आज ब्लॉक दिवस का आयोजन हुआ. इस दौरान सांसद पहुंच गईं. उन्हें जैसे ही सूचना मिली कि दस बजे तक जेई नहीं आए तो वह नाराज हो गईं. उन्होंने फोन पर कहा कि जूनियर इंजीनियर सो कर उठा है या मर गया. इसके बाद उन्होंने चेतावनी दी कि जेई 15 मिनट में पहुंच जाएं.

सांसद मेनका गांधी

ये भी पढ़ेंः मथुरा में जन्माष्टमी पर ये खास पोशाक पहनेंगे कान्हा, इस महल में विराजेंगे, ऐसे होगा अभिषेक

इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बात की. मेनका गांधी ने अमृत महोत्सव को लेकर कहा कि लोगो ने बहुत उत्साह दिखाया है. लोगो में फिर से नई ऊर्जा आई है. प्रधानमंत्री का यह आइडिया बहुत अच्छा था. सुल्तानपुर में ब्लॉक दिवस पर लोगो के कम आने पर उन्होंने हैरानी जाहिर की. कहा कि अधिकारी अब आएंगे, हम इस पर कड़ी नजर रखे हैं.

ये भी पढ़ेंः सहारनपुर में मौसी से मिले सीएम योगी, बच्चो को दी चॉकलेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details