दिल्ली

delhi

जानिए क्यों स्ट्रीट डॉग की शराबी ने कर दी हत्या, वजह चौंकाने वाला

By

Published : Jun 24, 2021, 5:38 PM IST

पालूत कुत्ते के मालिक ने नशे में धुत होकर गली के कुत्ते की हत्या कर दी. इसके बाद गली कुत्ते को घसीटकर सड़क पर ले गया और फेंक दिया.

Dog murder
Dog murder

बेंगलुरु : हेब्बागोड़ी रोड पर एक अमानवीय घटना हुई है, यहां एक शराबी व्यक्ति ने अपने पालतू कुत्ते को काटने के लिए एक गली के कुत्ते को मार डाला. गली के कुत्ते को मारने वाले पालतू कुत्ते का मालिक फरार बताया जा रहै है.

आपको बता दें एक व्यक्ति ने अपने पालतू कुत्ते को काटने के लिए गली के एक कुत्ते की हत्या कर दी. मदीवाला की मुख्य सड़क पर जब पालतू कुत्ता और गली का कुत्ता एक साथ जा रहे थे. गली के कुत्ते ने पालतू कुत्ते को काट लिया.

इससे नाराज पालूत कुत्ते के मालिक ने नशे में धुत होकर गली के कुत्ते की लोहे की रॉड से मार कर हत्या कर दी. इतना ही नहीं कुत्ते को घसीटकर सड़क पर ले गया और फेंक दिया. सड़क पर जा रहे बाइक सवारों ने पूछा तो शराबी व्यक्ति ने हंगामा करना शुरू कर दिया.

पढ़े :- सोशल मीडिया फेम कुत्ते की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, वजह कर देगी हैरान

जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे पशु देखभाल केंद्र की टीम ने हेब्बागोडी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. स्थानीय लोगों ने गली के कुत्ते का अंतिम संस्कार किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शख्स की तलाश शुरू कर कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details