दिल्ली

delhi

नोएडा : बार में दोस्तों संग पार्टी करने आए युवक की पीट-पीटकर हत्या

By

Published : Apr 26, 2022, 2:26 PM IST

Updated : Apr 26, 2022, 2:52 PM IST

नोएडा सेक्टर 39 के गार्डन गैलेरिया मॉल स्थित एक रेस्टोरेंट में बीती रात पार्टी करने आए कुछ युवकों और रेस्टोरेंट कर्मियों के बीच मारपीट हो गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है. इस मामले की कार्रवाई की जा रही है.

fight with bar staff
नोएडा बार में मारपीट

नई दिल्ली/नोएडा : दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर-39 स्थित गार्डन गैलरिया मॉल में बने लॉस्ट लेमन बार में सोमवार रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने आए एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही रेस्टोरेंट के सभी कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, सोमवार की रात करीब 11 बजे थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के गार्डन गलैरिया स्थित The lost lemon रेस्टोरेंट्स में कुछ व्यक्ति कंपनी की तरफ से पार्टी कर रहे थे. इसी दौरान रेस्टोरेंट में काम करने वाले कुछ लोगों के साथ झगड़ा और मारपीट हो गई. इसमें एक व्यक्ति बृजेश, जो बिहार के छपरा जिला का रहने वाला था, गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. झगड़ा करने वाले कुछ व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है.

'पैसे के लेनदेन को लेकर हुई मारपीट'
एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद पैसे के लेनदेन में मारपीट हुई है. रेस्टोरेंट के सभी कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया है. सीसीटीवी के माध्यम से आठ लोग चिह्नित किए गए हैं. इस प्रकरण में जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- कर्नाटक: फर्जी डॉक्टर दंपति के इलाज से महिला की मौत, दोनों गिरफ्तार

Last Updated : Apr 26, 2022, 2:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details