दिल्ली

delhi

Jharkhand News: धनबाद में सुर और साहित्य का होगा संगम, कुमार विश्वास और कैलाश खेर देंगे प्रस्तुति

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 23, 2023, 9:12 AM IST

Updated : Sep 23, 2023, 9:27 AM IST

धनबाद में साहित्य महोत्सव का आयोजन हो रहा है. इस दो दिवसीय कार्यक्रम में कवि कुमार विश्वास और गायक कैलाश खेर भी शामिल हो रहे हैं. महोत्सव की पूरी तैयारी कर ली गई है.

Kumar Vishwas and Kailash Kher will be in Dhanbad
कुमार विश्वास और कैलाश खेर

हिंदी साहित्य विकास परिषद के अध्यक्ष संजय आनंद

धनबादः पद्मश्री सम्मानित पार्श्व गायक कैलाश खेर और अपनी कविताओं से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देने वाले कुमार विश्वास आज(23 सितंबर) धनबाद में होंगे. जिले के गोल्फ ग्राउंड में हिंदी साहित्य विकास परिषद के द्वारा दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. पहले दिन अंतर्राष्ट्रीय कवि कुमार विश्वास अपनी कविताओं से लोगों के बीच जलवा बिखेरेंगे. जबकि दूसरे दिन 24 सितंबर को कैलाश खेर अपनी प्रस्तुति देंगे.

हिंदी साहित्य विकास परिषद के अध्यक्ष संजय आनंद और सचिव राकेश शर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि दोनों दिन कार्यक्रम का आयोजन गोल्फ ग्राउंड में रखा गया है. 44वें स्थापना दिवस सह हिंदी दिवस पर साहित्य महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. कोयलांचल में पहली बार इतना भव्य साहित्यिक महोत्सव का आयोजन हो रहा है. पहले दिन 23 सितंबर को कवि कुमार विश्वास का कार्यक्रम है. आज (शनिवार) शाम सात बजे से कार्यक्रम की शुरुआत होगी. रात 10 बजे कार्यक्रम का समापन होना है. वहीं दूसरे दिन 24 सितंबर को पार्श्व गायक कैलाश खेर अपना जलवा बिखेरेंगे. इनका भी कार्यक्रम सात से रात दस बजे तक चलेगा.

धनबाद के गोल्फ ग्राउंड में कार्यक्रम के आयोजन को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है. चाक चौबंद व्यवस्था को लेकर हिंदी साहित्य विकास परिषद समिति के लोग लगातार लगे हुए हैं. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लोगों से उन्होंने अपील भी की है, कि लोग शांतिपूर्वक कार्यक्रम में शामिल हो और आनंद उठाएं. दो दिनों के कार्यक्रम के लिए 500 की राशि रखी गई है. 500 रुपए में एक पास दिया जा रहा है. एक पास पर एक ही व्यक्ति प्रवेश कर सकेंगे. आज (शनिवार)1 1:00 बजे तक पास की बुकिंग लोग कर सकते हैं.

Last Updated :Sep 23, 2023, 9:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details