दिल्ली

delhi

केरल: शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर महिला ने व्यक्ति पर डाला तेजाब

By

Published : Nov 21, 2021, 7:24 AM IST

शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर महिला ने व्यक्ति पर डाला तेजाब

केरल में कथित तौर पर शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर एक महिला ने एक व्यक्ति पर तेजाब फेंक दिया जिससे उनकी आंखों की रोशनी जाने का खतरा है.

इडुक्की: महिला ने कथित तौर पर शादी का प्रस्ताव ठुकराने के लिए शनिवार को एक व्यक्ति पर तेजाब फेंक दिया. महिला (35) दो बच्चों की मां भी है. यह जानकारी पुलिस ने दी.

पुलिस ने बताया कि तिरूवनंतपुरम के रहने वाले अरूण कुमार (28) का राज्य की राजधानी के मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस का कहना है कि 16 नवंबर को शीबा नाम की महिला ने उन पर तेजाब फेंक दिया जिससे उनकी आंखों की रोशनी जाने का खतरा है.

पुलिस ने बताया, 'चिकित्सकों का कहना है कि उनकी आंख की रोशनी जा सकती है. उनकी मुलाकात फेसबुक के माध्यम से हुई थी लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि महिला शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है. वह संबंध समाप्त करना चाहते थे लेकिन उसने उन्हें ब्लैकमेल करना चाहा और पैसे की मांग की.'

ये भी पढ़ें- तमिलनाडु के पांच जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

उन्होंने बताया कि कुमार अपने एक रिश्तेदार और दोस्त के साथ अदिमाली में एक गिरजाघर के पास 16 नवंबर को महिला को पैसे देने गए हुए थे. गिरजाघर परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज से आज पता चला कि शीबा कुमार के पीछे खड़ी थी और उसने आगे आकर उनके चेहरे पर तेजाब डाल दिया. इस दौरान वह भी मामूली रूप से जख्मी हो गई. पुलिस ने कहा कि इस सिलसिले में कल मामला दर्ज किया गया और शीबा को आज गिरफ्तार कर लिया गया.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details