दिल्ली

delhi

अभिभावकों की शिकायत के बाद 'व्लॉगर' का शव कब्र खोदकर निकाला गया

By

Published : May 7, 2022, 7:39 PM IST

ीो
ीो

केरल की रहने वाली व्लॉगर रिफा मेहनू (Kerala based vlogger Rifa Mehnu) का शव पोस्टमार्टम के लिए यहां स्थित एक कब्रिस्तान से कब्र को खोदकर दोबारा निकाला गया, ताकि जांच को आगे बढ़ाया जा सके. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

कोझिकोड:अभिभावकों की शिकायत के बाद 'व्लॉगर' का शव कब्र खोदकर निकाला गया, ताकि दोबारा जांच की जा सके. करीब दो महीने पहले रिफा का शव दुबई स्थित एक फ्लैट में संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता पाया गया था. पुलिस समेत चिकित्सा विशेषज्ञों का दल कब्रिस्तान पहुंचा और राजस्व संभागीय अधिकारी से अनुमति प्राप्त करने के बाद शव को कब्र खोदकर निकाला गया.

जिला पुलिस प्रमुख (ग्रामीण) ए. श्रीनिवास ने कहा कि कब्र से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. प्रक्रिया आगे बढ़ रही है. केरल में बालूसेरी की मूल निवासी रिफा पिछले कुछ समय से दुबई में अपने पति मेहनास और दो वर्षीय बेटे के साथ रह रही थी. रिफा के पति के मुताबिक एक मार्च को तड़के रिफा का शव उनके फ्लैट में लटकता पाया गया. रिफा सोशल मीडिया पर काफी चर्चित व्लॉगर थी.

यह भी पढ़ें- जिमनास्ट जॉयिता मलिक: पढ़ें कोलकाता से फ्रांस तक का रोमांचक सफर

पुलिस ने कहा कि रिफा के माता-पिता की शिकायत के आधार पर जांच को आगे बढ़ाने के मद्देनजर शव को कब्र से दोबारा निकाला गया है. परिवार ने अपनी शिकायत में रिफा के पति के उस दावे पर संदेह जताया है कि व्लॉगर ने आत्महत्या की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details