दिल्ली

delhi

कर्नाटक: तेज रफ्तार बस ने दोपहिया वाहन को मारी टक्कर, सेना के जवान सहित दो की मौत

By

Published : Jan 8, 2023, 5:23 PM IST

Updated : Jan 8, 2023, 5:35 PM IST

कर्नाटक के कृष्णागिरी जिले में एक सड़क हादसे में एक सेना के जवान सहित दो की मौत हो गई. दोनों व्यक्ति अपने दोपहिया वाहन से जा रहे थे, जब उन्हें एक बस ने टक्कर मार दी.

Two killed including army personnel
सेना के जवान सहित दो की मौत

बस हादसे में सेना के जवान समेत दो की मौत

कृष्णागिरी (कर्नाटक): कृष्णागिरी जिले के गुरुपारापल्ली के बगल में पोलुपल्ली में एक सड़क हादसे में एक सैनिक सहित दो लोगों की मौत हो गई. दोनों व्यक्ति अपनो दोपहिया वाहन से जा रहे थे, जब उनके वाहन को एक बस ने टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दोनों व्यक्ति बस के नीचे आ गए और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कृष्णागिरि जिले के गुरुपारापल्ली के पास ओट्टूर गांव के एक सैनिक सुंदरेशन और उसी गांव के किसान गणेशन मेडिकल कॉलेज अस्पताल से दोपहिया वाहन पर अपने गांव जा रहे थे.

उस समय, सुंदरेशन गुरुपरपल्ली के बगल में पोलुपल्ली पहुंचे और उन्होंने अपने दोपहिया वाहन पर चेन्नई-बैंगलोर राष्ट्रीय राजमार्ग को पार करने की कोशिश की, जब कर्नाटक की बस, जो बेंगलुरु से थिरुकोविलुर आ रही थी, उसने उन्हें टक्कर मार दी.

जब सामने से आ रही कर्नाटक बस ने दोपहिया वाहन को टक्कर मारी, तो दोनों दोपहिया सवार बस के नीचे फंस गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद बस के नीचे फंसे दोपहिया वाहन में अचानक आग लग गई. आग तेजी से फैली और पूरी बस में फैल गई. बस में आग लगते देख उसमें सवार 60 से अधिक यात्री बस से बाहर निकल आए.

आग तेजी से पूरी बस में फैल गई और पूरी बस जलकर खाक हो गई. कृष्णागिरी के दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और बस में लगी आग को कड़ी मशक्कत के बाद बुझाया. पुलिस ने हादसे में मारे गए दो लोगों के शव बरामद किए और उन्हें कृष्णागिरी सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया.

पढ़ें:तंत्र विद्या के चक्कर में मां ने अपने बच्चे की दी बलि, पूरी करना चाहती थी मनोकामना

गुरुपरापल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दुर्घटना की जांच कर रही है. इस हादसे के बाद सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई, जिसे सुचारू रूप से चालू करने में कई घंटों का समय लगा.

Last Updated :Jan 8, 2023, 5:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details