दिल्ली

delhi

Karnataka News: होटल का कुक बच्चों को लालच देकर करता था गंदा काम, लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 3, 2023, 8:39 PM IST

Updated : Oct 3, 2023, 9:16 PM IST

कर्नाटक में एक मशहूर होटल के कुक को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है. उस पर आरोप है कि वह बच्चों को चॉकलेट और पैसों का लालच देकर यौन उत्पीड़न कर रहा था.

Renuka Sukumar
पुलिस आयुक्त रेणुका सुकुमार

हुबली: पुराने हुबली में एक घटना घटी जहां छोटे बच्चों को चॉकलेट खिलाकर यौन उत्पीड़न करने के आरोप में जनता ने एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. हुबली के एक मशहूर होटल में कुक का काम करने वाले आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

ओडिशा के इस रसोइये ने नाबालिग बच्चों को चॉकलेट और पैसे का लालच देकर उनका यौन उत्पीड़न किया. इसके अलावा उस पर यह भी आरोप लगे हैं कि वह बच्चों को न्यूड करके उनका वीडियो बनाता था और पैसे लेकर उन्हें बेच देता था. यहां सिद्धलिंगेश्वर कॉलोनी में रहने वाले इस रसोइये को स्थानीय लोगों ने हुबली पुलिस को सौंप दिया.

हुबली-धारवाड़ पुलिस आयुक्त रेणुका सुकुमार (Renuka Sukumar) ने कहा कि उसके खिलाफ POCSO मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है.

गौरतलब है कि इससे पहले 25 सितंबर को कर्नाटक पुलिस ने उत्‍तर कन्‍नड़ जिले में एक नाबालिग लड़के के यौन उत्‍पीड़न के आरोप में एक मौलाना को गिरफ्तार किया था. वह मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला था. आरोपी की पहचान 25 वर्षीय मौलाना अब्दुल समद जियायी के रूप में हुई थी. आरोपी ने लड़के को फुसलाया और 23 सितंबर की रात को कथित तौर पर उसका यौन शोषण किया.

ये भी पढ़ें

नाबालिग लड़की के साथ प्रेमी और उसके पांच दोस्तों ने कई बार किया दुष्कर्म, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

Last Updated :Oct 3, 2023, 9:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details