दिल्ली

delhi

IND vs NZ T20: जेएससीए स्टेडियम टिकट काउंटर पर युवक का हंगामा, हिरासत में उपद्रवी

By

Published : Jan 25, 2023, 12:07 PM IST

रांची में भारत न्यूजीलैंड टी20 मैच को लेकर टिकट की बिक्री शुरु हो गयी है. जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स के काउंटर से टिकट की बिक्री की जा रही है. मंगवार को टिकट लेने पहुंचे एक युवक ने हंगामा कर दिया, उसने पुलिसकर्मियों के साथ बदतमीजी भी. इसके बाद पुलिस ने हल्बा बल प्रयोग कर कार्रवाई करते हुए उसे हिरासत में ले लिया है.

JSCA Stadium ticket counter ruckus
JSCA Stadium ticket counter ruckus

देखें वीडियो

रांचीः 27 जनवरी को होने वाले अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच को लेकर 24 जनवरी यानी मंगलवार से टिकट काउंटर खोल दिए गए हैं. काउंटर खुलते ही मैच देखने वाले लोगों की काउंटर पर भीड़ लग गई. भीड़ को देखते हुए पुलिस और प्रशासन के लिए सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत रखना एक चुनौती बन गयी है. इसी बीच एक युवक द्वारा भगदड़ मचाने का प्रयास किया गया, जिसको लेकर पुलिस ने युवक के साथ सख्ती बरती और उसे हिरासत में लिया. टिकट काउंटर पर धांधली करने वालों पर पुलिस की पैनी नजर है.

इसे भी पढ़ें- जेएससीए स्टेडियम का टिकट काउंटर खुलने से पहले लगी खरीदारों की भीड़, कुव्यवस्था की वजह से लोगों को झेलनी पड़ रही परेशानी

रांची में टी20 मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में काफी उत्साह है. सभी अपने-अपने फेवरेट खिलाड़ियों को पास से देखने के लिए स्टेडियम में मैच देखने की होड़ लगी हुई है. 27 जनवरी को जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में होने वाले मैच के लिए मंगलवार को टिकट काउंटर खोल दिए गए हैं. यहां टिकट लेने के लिए लोगों की खासी भीड़ उमड़ रही है. इस भीड़ के मद्देनजर प्रशासन की ओर से भी सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं.

मैच को लेकर टिकट की बिक्री को लेकर यहां एक युवक का हंगामा देखने को मिला. काउंटर पर की गयी बैरिकेडिंग के बाहर से एक युवक बार-बार खड़ा हो रहा था. सुरक्षा में मौजूद जवानों ने युवक को काफी समझाया. लेकिन युवक बार बार लाइन तोड़कर आगे की तरफ जा रहा था, जिससे कतारबद्ध लोग भी आक्रोशित हो रहे थे वो भी लड़के को समझा रहे थे. ऐसे में स्थिति कुछ देर के लिए तनाव जैसी हो गयी थी.

पुलिसकर्मियों के काफी समझाने पर भी युवक नहीं माना और जबरन वहीं खड़ा होकर पुलिसकर्मियों से भी बदतमीजी करने लगा. इस दौरान युवक की पुलिसकर्मी के साथ गरमागरम बहस और जमकर नोंकझोंक हुई. जब युवक नहीं माना तो उस पर बल प्रयोग करते हुए युवक के गाल पर एक दो थप्पड़ जड़ दिए. इसके बाद सुरक्षा बलों की मदद से उसे हिरासत में ले लिया गया. टिकट काउंटर भीड़ को देखते हुए पुलिस और प्रशासन के लिए सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत रखना चुनौती बन गयी है. इसी को देखते हुए स्टेडियम के टिकट काउंटर के बाहर पुलिसकर्मी लगातार नजर बनाए हुए हैं ताकि किसी भी तरह की कोई परेशानी लोगों को ना हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details