दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में नमाज पढ़ रहे सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी को आतंकवादियों ने मारी गोली, मौत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 24, 2023, 10:03 AM IST

Updated : Dec 24, 2023, 3:28 PM IST

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में रविवार को आतंकवादियों ने एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी. उसने बताया कि मोहम्मद शफी को आज तड़के एक मस्जिद के अंदर गोली मार दी गई. Jammu kashmir Retired police officer, shot dead by terrorists in Baramulla, Retired police officer shot dead

Etv Bharat
Etv Bharat

बारामूला में नमाज पढ़ रहे सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी को आतंकवादियों ने मारी गोली, मौत

बारामूला :बारामूला में नमाज पढ़ रहे सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मारे गए पूर्व पुलिस अधिकारी की पहचान मोहम्मद शफ़ी के रूप में की गई है. पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी पर उस समय गोलियां चलायीं जब वह एक मस्जिद में नमाज अदा कर रहे थे.

बारामूला में आतंकवादियों ने रिटायर्ड पुलिस अधिकारी की गोली मारकर की हत्या

अधिकारियों ने बताया कि घटना के तुरंत बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई. कश्मीर जोन पुलिस ने पोस्ट किया कि आतंकवादियों ने गैंटमुल्ला, शीरी बारामूला में एक सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी मोहम्मद शफी पर उस समय गोलीबारी की, जब वे मस्जिद में अजान दे रहे थे और घायल हो गए. क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई है. आगे की जानकारी की प्रतीक्षा है.

इस बीच, पुंछ जिले के बफलियाज इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है क्योंकि गुरुवार को घात लगाकर किए गए हमले में सैनिकों के मारे जाने के बाद राजौरी सेक्टर के डेरा की गली के वन क्षेत्र में आतंकवादियों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. भारतीय सेना ने शनिवार को कहा कि वह 21 दिसंबर को पुंछ-राजौरी सेक्टर में आतंकी हमले में तीन नागरिकों की मौत की जांच कर रही है.

भारतीय सेना ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से पोस्ट किया कि 21 दिसंबर की घटना के बाद ऑपरेशन क्षेत्र में सुरक्षा बलों द्वारा तलाशी अभियान जारी है. क्षेत्र में तीन नागरिकों की मौत के बारे में रिपोर्ट प्राप्त हुई है. मामले की जांच की जा रही है. पोस्ट में कहा गया कि भारतीय सेना जांच के संचालन में पूर्ण समर्थन और सहयोग देने के लिए प्रतिबद्ध है.

ये भी पढ़ें

Last Updated :Dec 24, 2023, 3:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details