दिल्ली

delhi

Rajouri Encounter: राजौरी में सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, दो जवान घायल

By PTI

Published : Oct 3, 2023, 8:37 AM IST

Updated : Oct 3, 2023, 1:55 PM IST

जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले के कालाकोट के वन क्षेत्र में तलाशी अभियान के दौरान सोमवार देर शाम आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें जो जवानों के घायल होने की सूचना है. पढ़ें पूरी खबर...

Jammu and Kashmir Encounter
प्रतिकात्मक तस्वीर

राजौरी में सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, दो जवान घायल

राजौरी/जम्मू :जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के दो जवान घायल हो गये. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जिले के एक वन क्षेत्र में घेराबंदी और तलाशी अभियान के बाद सोमवार शाम सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में सेना के दो जवान घायल हो गये. उन्होंने कहा कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है. उन्होंने कहा कि माना जा रहा है कि दो आतंकवादी घिरे हुए इलाके के अंदर हैं, उन्होंने कहा कि भागने के सभी संभावित मार्गों को बंद करने के लिए अतिरिक्त बल भेजा गया है.

राजौरी में सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, दो जवान घायल

एक रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि संयुक्त अभियान कालाकोटे के सामान्य क्षेत्र में शुरू किया गया और आतंकवादियों पर नजर रखने के लिए प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि फिलहाल गहन अभियान चल रहा है. बता दें कि जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले के कालाकोट के वन क्षेत्र में संदिग्ध गतिविधि की सूचना मिलने के बाद सेना ने पुलिस के साथ मिलकर सोमवार तड़के कालाकोट इलाके में ब्रोह और सूम वन क्षेत्र की घेराबंदी कर दी थी.

ये भी पढ़ें

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, भागने के सभी संभावित मार्गों को बंद करने के लिए क्षेत्र में अतिरिक्त बल भेज दिया गया है. इससे पहले दिन में, घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान गोलियों की आवाज सुनी गई थी, लेकिन बाद में पता चला कि सुरक्षा बलों ने संदिग्ध आतंकवादियों की उपस्थिति की जांच करने के लिए गोलियां चलाईं थी.

Last Updated :Oct 3, 2023, 1:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details