दिल्ली

delhi

पीएम मोदी के भाषण पर जयराम रमेश का तंज, बताया- बकवास

By

Published : Aug 15, 2021, 12:20 PM IST

Updated : Aug 15, 2021, 2:02 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लाल किले से लगभग 84 मिनट तक संबोधित किया. पीएम मोदी के इस संबोधन पर पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने तंज कसा है. उन्होंने पीएम मोदी के भाषण को बकवास बताया है.

पीएम मोदी भाषण पर जयराम रमेश
पीएम मोदी भाषण पर जयराम रमेश

नई दिल्ली :पीएम मोदी ने आज लाल किले से दिए गए भाषण के दौरान साझा प्रयास और सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास फॉर्मूले का जिक्र किया. इस पर कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'सबका साथ, सबका विश्वास, सबका प्रयास और इनका बकवास.'

पीएम मोदी के भाषण पर जयराम रमेश का तंज, बताया- बकवास

इसके अलावा कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी ट्वीट कर पीएम के भाषण पर निशान साधा. पीएम के पुराने संबोधन की वीडियो के साथ सुरजेवाला ने पीएम की बातों को जुमला करार दिया. उन्होंने लिखा कि अब तो जुमले भी पुराने छोड़ने पड़ रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने आज लाल किले से अपने संबोधन के दौरान विस्तारवाद के नीति के लिए चीन और आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत दोनों चुनौतियों का करारा जवाब दे रहा है. देश के 75वें स्वाधीनता दिवस के मौके पर लाल किले की प्राचीर से राष्ट्र को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने यह बात कही. साथ ही उन्होंने कहा कि कोई बाधा 21वीं सदी के भारत के सपनों को पूरा करने से नहीं रोक सकती.

लाल किले से पीएम मोदी के भाषण की अन्य खबरें-

संकल्पों की सिद्धि
प्रधानमंत्री ने कहा कि देश आज से अपनी आजादी के 75वें साल में प्रवेश कर रहा है और यहां से आजादी के 100 वर्षों तक का सफर 'भारत के सृजन का अमृतकाल' है. उन्होंने कहा कि 'सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास और सबके प्रयास' से इस लक्ष्य को हासिल करना है. उन्होंने कहा, 'भारत की विकास यात्रा में भी आज वो समय आ गया है. यहां से शुरू होकर अगले 25 वर्ष की यात्रा नए भारत के सृजन का अमृतकाल है. इस अमृतकाल में हमारे संकल्पों की सिद्धि, हमें आजादी के 100 वर्ष तक ले जाएगी.'

Last Updated : Aug 15, 2021, 2:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details