दिल्ली

delhi

Bomb Threat : दिल्ली के इंडियन स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, खाली कराया गया परिसर

By

Published : Apr 12, 2023, 1:42 PM IST

Updated : Apr 13, 2023, 7:23 AM IST

दिल्ली के सादिक नगर स्थित इंडियन स्कूल को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है. एहतियात के तौर पर स्कूल को खाली करा दिया गया है. बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड ने इसकी जानकारी दी है.

f
Etv Bharat

दिल्ली के इंडियन स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी

नई दिल्ली :दक्षिणी दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी क्षेत्र स्थित इंडियन पब्लिक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी ई-मेल के माध्यम से मिली है. जिससे स्कूल में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में स्कूल खाली कराया गया और पूरे कैंपस में तलाशी अभियान चलाया गया. बच्चों के अभिभावकों को बुलाकर बच्चों को घर भेजा जा रहा है. स्कूल के अंदर मौके पर बम निरोधक दस्ता और स्थानीय लोकल पुलिस भी पहुंच गई है. ऐसा दूसरी बार हो रहा है जब इंडियन पब्लिक स्कूल में बम की सूचना ईमेल के जरिए पुलिस को दी गई है. इससे पहले 28 नवंबर को भी इस तरह की घटना हुई थी.

पुलिस ने बताया कि बीआरटी मार्ग पर सादिक नगर स्थित स्कूल की आधिकारिक ई-मेल आईडी पर सुबह 10: 49 बजे एक मेल आया कि स्कूल परिसर में एक बम है. इसके बाद स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया और परिसर को तत्काल खाली कराया गया. मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात है. बम स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. डॉग स्क्वायड के साथ स्कूल की तलाशी ली जा रही है. अपने बच्चों को लेने पहुंचे अभिभावकों का कहना है कि हमारे पास स्कूल से फोन आया, जिसके बाद हम घबरा गए. हम अपने बच्चों को लेने के लिए स्कूल में पहुंचे हैं. अभी सभी सुरक्षित हैं. हमें यही बताया गया था कि स्कूल में बम की सूचना मिली थी. जिसके बाद सभी अभिभावक परेशान हो गए और यहां से अपने बच्चों को घर लेकर जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें :Delhi Liquor Scam: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज होगी बहस, ईडी पेश कर सकती और सबूत

स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों ने भी बताया कि अचानक से स्कूल में इस बात की जानकारी क्लास में हमें दी गई. इसके बाद से सभी बच्चों को एक जगह ले जाया गया और एक साइड में खड़ा कर दिया गया. सभी क्लास रूम खाली करवा दिए गए. पुलिस और डॉग स्क्वायड द्वारा बम की चेकिंग की जा रही है.

Last Updated :Apr 13, 2023, 7:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details