दिल्ली

delhi

गैंगरेप पीड़िता की हालत में सुधार: 5 दरिंदों ने बच्ची से किया था गैंगरेप, फिर काट दिए थे जीभ, स्तन और गुप्तांग

By

Published : Nov 17, 2022, 10:26 PM IST

समस्तीपुर से एक हृदय विदारक घटना (Crime In Samastipur) सामने आई है. जहां कथित रूप से दुष्कर्म के बाद दरिंदों ने 13 वर्षीय लड़की के गुप्तांग-स्तन और जीभ को काटकर उसे अधमरे हालत में बागीचे में फेंक दिया गया था. घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है. पढ़िये, इस मामले में क्या अपडेट है.

samastipur
samastipur

मुजफ्फरपुर/समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले केकल्याणपुर में एक किशोरी से कथित रूप से दुष्कर्म (Molestation With Girl In Samastipur) के बाद उसका गुप्तांग-स्तन और जीभ काटकर फेंक दी गयी थी. मिली जानकारी के अनुसार अब पीड़िता के हालत में सुधार हो रहा है. मुजफ्फरपुर के एक निजी क्लीनिक में उसका इलाज चल रहा है. जल्दी ही डिस्चार्ज किये जाने की उम्मीद है.

इसे भी पढ़ेंः दादा ने अपने 8 वर्षीय पोती के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, ग्रामीणों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

देखें वीडियो.

''बच्ची की हालत काफी सुधार है. पुलिस की टीम भी आयी थी. बच्ची ने अपना बयान दर्ज कराया है. खाना पीना भी ठीक ढंग से खा रही है. एक-दो दिनों में उम्मीद है कि लड़की को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.'' -मनोज कुमार, प्राइवेट अस्पताल, मुजफ्फरपुर

पुलिस कर रही है कार्रवाईः समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म मामले की जानकारी जिला पुलिस को हुई. एसपी हृदय कांत ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है. पुलिस ने जाकर पूछताछ भी की थी. एक आरोपी के बारे में पता चला है. जिला पुलिस कप्तान ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. पुलिस के अनुसार पीड़ित परिवार की ओर से थाने में शिकायत नहीं दी गयी है.

'पीड़ित परिवार की ओर से थाने में शिकायत नहीं दी गयी थी. लेकिन, पुलिस काे दुष्कर्म मामले की जानकारी हुई है. जैसे ही मामले की जानकारी मिली पुलिस ने पूछताछ की. एक आरोपी के बारे में पता चला है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है'- हृदय कांत, एसपी

पीड़ित परिवार काे न्याय की उम्मीदः मुजफ्फरपुर में बच्ची का इलाज करवा रही उसकी मां ने कहा कि सुधार हो रहा है. समस्तीपुर में इलाज करवा रहे थे तो उस अस्पताल में कुछ संदिग्ध लोगों का आना-जाना शुरू हो गया था. जिस कारण डर से इलाज कराने के लिए मुजफ्फरपुर आ गये हैं. पुलिस को बच्ची ने घटना की जानकारी दी है. पीड़िता की मां ने उम्मीद जतायी है कि उसे न्याय मिलेगा.

इसे भी पढ़ेंः लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, जेवरात समेत लाखों रुपये युवक ने ऐंठे

मामला उठाने पर भाकपा माले नेता को धमकीः समस्तीपुर में पीड़िता के पिता से भाकपा माले के प्रखंड सचिव अमित कुमार ने मुलाकात की. घटना के बारे में पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी बच्ची के साथ दरिंदगी की गयी है. गांव की महिलाओं ने कहा कि बदमाश बच्ची की हत्या करना चाहते थे, इसलिए इस तरह की दरिंदगी की. आशंका जतायी कि बच्ची आराेपी काे पहचान रही होगी. वह नाम नहीं बता सके इसलिए जीभ काे काटने का प्रयास किया गया था. भाकपा माले नेता ने न्याय के लिए साथ देने का आश्वासन दिया है. वहीं इस मामले को उठाने वाले माले के प्रखंड सचिव अमित कुमार को जान मारने की धमकी मिली है. इस बाबत जिला के पुलिस कप्तान को एक लिखित आवेदन दिया है.

क्या है मामलाः यह ह्रदय विदारक घटना समस्तीपुर के चकमेहसी थाना क्षेत्र (Chakmehsi Police Station) की है. परिजनों ने बताया कि किशोरी को घर से उठाकर 11 नवम्बर को ले गए थे. उसके बाद घर के पास वाले बागीचे में उसके साथ दुष्कर्म कर बेहोशी की हालत में छोड़ दिया था. काफी खोजबीन के बाद बागीचे में बच्ची अधमरी हालत में मिली. ग्रामीणों द्वारा चंदा जमा कर बच्ची का इलाज कराया जा रहा है. रविवार को गांव में जब भाकपा माले की टीम सूचना पर पहुंची तो इस मामले का खुलासा हुआ. जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए परिजन उसे लेकर मुजफ्फरपुर चले आए. पीड़िता के साथ उसकी मां एवं परिवार के अन्य रिश्तेदार भी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details