दिल्ली

delhi

पत्नी को बुरी तरह डंडे से पीटने का वीडियो वायरल, युवक की क्रूरता की वजह जानकार रह जाएंगे हैरान

By

Published : Jun 5, 2023, 1:19 PM IST

वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद का बताया जा रहा है. युवक प्राइवेट वाहन का चालक है और अक्सर बाहर रहता है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

इटावा में पत्नी को पीटने का वायरल वीडियो

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें युवक अपनी पत्नी पर क्रूरता करते हुए साफ-साफ दिखाई दे रहा है. युवक पत्नी को लाठी डंडों से बुरी तरह से पीट रहा है. साथ ही उस पर अवैध संबंध होने का आरोप लगाते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है. युवक महिला पर उसे धोखा देने का आरोप लगा रहा है. वीडियो युवक खुद बना रहा है. हालांकि, ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

महिला की मां ने पुलिस को तहरीर देकर युवक और उसके परिवार वालों पर अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. घटना के बाद से युवक और उसके परिवार वाले फरार हैं. पीड़ित महिला का इलाज निजी नर्सिंग होम में किया जा रहा है. पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है. घटना गुरुवार की बताई जा रही है.

गुरुवार को आरोपी शिवम यादव ने अपनी पत्नी को डंडे से इस कदर पीटा कि वह मरणासन्न हालत में पहुंच गई. आरोपी पति ने क्रूरता का वीडियो भी खुद बनाया है, जिसमें वह पत्नी पर अवैध संबंध होने का आरोप लगाते हुए सवाल जवाब कर रहा है और उसे डंडे से पीट रहा है. मामले की जानकारी होने पर पीड़िता की मां ने आरोपी दामाद और उसके माता-पिता के खिलाफ थाना बकेवर में शिकायत दर्ज करवाई है. इसमें उसने दहेज की मांग के लिए बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

पीड़िता की मां ने बताया कि बेटी की शादी करीब पांच साल पहले शिवम यादव पुत्र अवदेश यादव से हिन्दू रीति रिवाज के साथ हुई थी. शिवम प्राइवेट वाहन का ड्राइवर है. अतिरिक्त दहेज को लेकर इससे पूर्व भी कई बार मारपीट कर चुका है. गुरुवार की रात में उसने अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ घर पर मारपीट की. रात में बुरी तरह मारपीट करके सुबह मरणासन्न हालत में डालकर भाग गया.

इसके बाद सुबह पीड़ित की मां बेटी को थाना बकेवर लेकर आई और पुलिस ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जहां पर हालत नाजुक होने के कारण परिवार वाले उसे प्राईवेट अस्पताल में ले गए और वहां इलाज कराकर अपने घर ले गए. एसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने बताया है कि महिला की मां की तहरीर मिली है. महिला का मेडिकल करवाया गया है. उसका इलाज निजी अस्पताल से चल रहा है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा. फिलहाल प्रथम सूचना रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः महिला को मृत दिखा बेटी और दामाद ने हड़प ली जमीन, 8 साल से लगा रही अधिकारियों के चक्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details