दिल्ली

delhi

राजस्थान के टोंक में भारी बारिश, पानी में तीन लोग बहे, दो की मौत

By

Published : Aug 22, 2022, 9:34 PM IST

राजस्थान के टोंक में भारी बारिश के बाद नाले उफान पर हैं. जिले के लगभग सभी छोटे-बड़े बांध लबालब हो चुके हैं और कई जगहों पर बाढ़ जैसे हालात बने हुए हैं. सोमवार को मंडावरा गांव में पानी में डूबने से दंपती की मौत हो गई. वहीं, चंदलाई बांध में एक युवक बह गया, जिसकी तलाश जारी है. जिला प्रशासन ने जनता से पानी के बहाव वाले क्षेत्रों से दूर रहने की अपील की है.

Heavy rain in Tonk
Heavy rain in Tonk

टोंक. जिले में भारी बारिश का दौर (Heavy rain in Tonk) जारी है.जिला मुख्यालय के पास चंदलाई बांध देखने गया एक युवक पानी में बह गया, जिनकी तलाश की जा रही है. वहीं, दूसरी ओर उनियारा उपखण्ड में मंडावरा निवासी बाबूलाल मीणा और उसकी पत्नी समोदरा देवी की पानी में डूबने से मौत हो गई. सूचना पर अलीगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पानी से निकाल कर अस्पताल ले आई. जहां पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

अलीगढ़ थाना प्रभारी नाहर सिंह मीना ने बताया कि मंडावरा गांव के पास कांकरिया नाला है. सोमवार सुबह मंडावरा निवासी बाबू लाल मीना (45) पुत्र श्योनारायण मीना उसकी पत्नी समोदरा मीना (40) के साथ छोटी भैंस (पाडी) लेकर कृषि कार्य के लिए खेत पर जा रहे थे. इस दौरान खेत के पास पाडी नाले में चली गई. नाले में पानी का बहाव ज्यादा होने से वह बहने लगी. उसे बहता देख समोदरा देवी उसे बचाने नाले में उतर गई, जिसके बाद वह भी पानी के तेज बहाव (Couple Drowned in Tonk) में बहने लगी. पत्नी को डूबता देख पति बाबू लाल मीना ने भी आठ-दस फीट गहरे नाले में छलांग लगा दी.

टोंक में बरसात के पानी में तीन लोग बहे

पढ़ें. कोटा और रावतभाटा में पानी में डूबने से दो युवकों की मौत

करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद दोनों को शवों को नाले से बाहर निकाला गया. इस दौरान अलीगढ़ पुलिस मौके पर पहुंंची और शवों को साथ लेकर अलीगढ़ अस्पताल ले गई और दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details