दिल्ली

delhi

The Kerala Story: फिल्म के जरिए अखाड़ा परिषद अध्यक्ष का कांग्रेस पर निशाना, लगाया मुस्लिमों का पक्ष लेने का आरोप

By

Published : May 6, 2023, 1:54 PM IST

Updated : May 6, 2023, 6:13 PM IST

'द केरल स्टोरी' फिल्म का अखाड़ा परिषद अध्यक्ष ने समर्थन करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है. साथ ही अखाड़ा परिषद अध्यक्ष ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हुए मुस्लिमों का पक्ष लेने का आरोप लगाया है. महंत रवींद्र पुरी ने कहा कि इससे पहले 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म में भी लोग कश्मीरी हिन्दुओं पर हुए अत्याचारों को देख चुके हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष ने कांग्रेस पर साधा निशाना

हरिद्वार:'द केरल स्टोरी' फिल्म को लेकर इन दिनों पूरे देश में बहस छिड़ गई है. फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. जिस पर बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. वहीं, अब साधु संत भी फिल्म का समर्थन करते हुए कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं.

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष ने कांग्रेस पर लगाए आरोप:अखिल भारतीयअखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत रवींद्र पुरी ने भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करते हुए कहा कि कांग्रेस शुरू से ही मुस्लिम विचारधारा की पार्टी रही है. जहां-जहां भी कांग्रेस की सरकार रही है, वहां पर मुसलमानों को संरक्षण देने का कार्य कांग्रेस ने किया है. उन्होंने कहा कि कुछ युवा लव जिहाद में फंसाकर दूसरे धर्मों की लड़कियों को बाद में छोड़ देते हैं. इससे पहले आई 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म में लोग कश्मीरी हिन्दुओं पर हुए अत्याचारों को देख चुके हैं.
पढ़ें-PM Modi : 'भारत विरोधी' साजिश का पर्दाफाश...जानें The Kerala Story पर PM मोदी समेत देश के इन दिग्गज नेताओं ने क्या कहा

मुसलमान लव जिहाद जैसी मुहिम चलाते हैं: महंत रवींद्र पुरी ने कहा कि अब 'द केरल स्टोरी' से साफ पता चल रहा है कि किस तरह से मुसलमान लव जिहाद जैसी मुहिम को चलाते हैं. अगर उन परिवारों के दर्द को महसूस किया जाए तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरह उन बेटियों का जीवन एक गलत मानसिकता के कारण बदल गया. अखाड़ा परिषद अध्यक्ष ने 'द केरला स्टोरी' फिल्म को माध्यम बनाते हुए कहा कि इसलिए 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आना बहुत जरूरी है क्योंकि जबसे भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है तब से चाहे लव जिहाद जैसी गलत गतिविधियों पर रोक लगी है.
पढ़ें-Vivek Agnihotri : 'द केरल स्टोरी' के मेकर्स से बोले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, 'तुम्हारा भी वही हाल होगा जो..

पीएम मोदी ने फिल्म से कांग्रेस पर बोला हमला: गौर हो कि पीएम मोदी ने कर्नाटक में जनसभा को संबोधित करते हुए फिल्म 'द केरल स्टोरी' का भी जिक्र किया था. पीएम मोदी ने कहा था कि पूर्व के कुछ सालों से देश में आतंकवाद का एक भयानक स्वरूप पैदा हुआ है. पीएम ने बोला कि बम, पिस्तौल की आवाज सुनाई दे जाती है लेकिन आतंकी साजिश की कोई आवाज नहीं होती जो समाज को भीतर से खोखला करती है. ऐसी ही आतंकी साजिश पर फिल्म 'द केरल स्टोरी' बनी है जो काफी चर्चाओं में है. पीएम ने कहा था कि, फिल्म आतंकी साजिशों को लेकर बनाई गई है. इसके जरिए आतंकवाद के खौफनाक चेहरे को बेनकाब किया है. लेकिन कांग्रेस इस फिल्म का विरोध कर रही है क्योंकि कांग्रेस ने हमेशा वोट बैंक के लिए आतंकवाद का बचाव किया है.

Last Updated :May 6, 2023, 6:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details