दिल्ली

delhi

हार्दिक पटेल 30 मई को भाजपा में हो सकते हैं शामिल, मोदी-शाह से जल्द करेंगे मुलाकात

By

Published : May 24, 2022, 7:21 PM IST

कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके हार्दिक पटेल इसी महीने भाजपा में शामिल हो सकते हैं. 28 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दौरे पर रहेंगे. सूत्रों के मुताबिक इस दौरान हार्दिक पटेल की पीएम मोदी से मुलाकात हो सकती है.

Hardik Patel
हार्दिक पटेल

अहमदाबाद :गुजरात कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद हार्दिक पटेल भाजपा का दामन थाम सकते हैं. खबर है कि भाजपा नेतृत्व ने हार्दिक पटेल को पार्टी में शामिल कराने की औपचारिक मंजूरी दे दी है और 30 मई को हार्दिक पटेल भाजपा जॉइन कर सकते हैं. इससे पहले, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात भी करेंगे. इसके बाद वह औपचारिक रूप से भाजपा में शामिल होंगे. सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी के गुजरात दौरे के समय हार्दिक पटेल भाजपा के शीर्ष नेताओं से मुलाकात करेंगे. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रूपाला और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया भी शामिल होंगे.

हार्दिक पटेल ने की कांग्रेस की आलोचना
बता दें, गुजरात के युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने 18 मई को कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस्तीफा पत्र भी पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने गुजरात कांग्रेस नेतृत्व की आलोचना की थी. साथ ही उन्होंने कहा था कि अगर कांग्रेस की यही स्थिति जारी रही तो वह कभी भी गुजरात में सरकार नहीं बना पाएगा.

बता दें, गुजरात में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव कराए जाने की संभावना है. ऐसे में अगर वह राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल होते हैं तो निश्चित रूप में इससे कांग्रेस को नुकसान होगा, जो लंबे समय से गुजरात की सत्ता में वापसी करने की जद्दोजहद कर रही है.

यह भी पढ़ें- हार्दिक का कांग्रेस से तीखा सवाल- आपकी भगवान श्रीराम से क्या दुश्मनी है?

ABOUT THE AUTHOR

...view details