दिल्ली

delhi

Hapur Road Accident: खड़े कैंटर में कार ने मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

By

Published : Mar 1, 2023, 9:14 AM IST

Updated : Mar 1, 2023, 10:10 AM IST

बुधवार सुबह उत्तर प्रदेश के हापुड़ में सड़क दुर्घटना (Hapur Road Accident) हो गयी. यहां खड़े कैंटर में एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. इस हादसे में चार लोगों की मौत ही गयी. वहीं एक बच्चे की हालत नाजुक बतायी जा रही है.

Etv Bharat
Hapur Road Accident हापुड़ में सड़क दुर्घटना हापुड़ में सड़क हादसा

हापुड़: बुधवार सुबह हापुड़ में सड़क हादसा (Hapur Road Accident) हो गया. यहां खड़े कैंटर में एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में चार लोगों की मौत ही गयी. वहीं एक बच्चे की हालत नाजुक बतायी जा रही है. परिवार शादी के समारोह से वापस लौट रहा था. सभी लोग दिल्ली के रहने वाले बताया जा रहे हैं. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जनपद हापुड़ में बुधवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव रसूलपुर के पास नए बाईपास पर गढ़ की तरफ से आ रही एक कार हाईवे पर खड़े हुए कैंटर से टकरा गई. कार टकराने के कारण कार सवार मासूम बच्चे सहित चार लोगों की मौत हो गई. एक मासूम बच्ची घायल है.

उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां मासूम बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है. बाबूगढ़ थाना प्रभारी विनोद कुमार पांडे ने कि कार सवार परिवार किसी शादी समारोह से लौट रहा था. बीच रास्ते में हादसा हुआ. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घायल बच्ची को स्थानीय नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. वहां उसका इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि बाबूगढ़ के गांव रसूलपुर के पास नए बाईपास पर एक कैंटर खराब हो गया था. कैंटर खराब होने के कारण उस कैंटर को सही करने के लिए चालक ने सड़क के किनारे खड़ा कर दिया. बुधवार सुबह करीब 4 बजे गढ़ की तरफ से आ रही कार खड़े हुए कैंटर में टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए. इतने में ही पीछे से आ रहे एक और कैंटर ने कार में पीछे से टक्कर मार दी. इससे दोनों कैंटरो के बीच कार दब गई. कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

इस सड़क हादसे में एक मासूम बच्ची घायल हुई, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. बाबूगढ़ थाना प्रभारी विनोद कुमार पांडे ने बताया कि सुबह सड़क दुर्घटना की सूचना मिली थी. कैंटर के खराब होने के कारण कैंटर चालक ने कैंटर को सड़क पर खड़ा कर दिया था. खड़े कैंटर में कार पीछे से आकर टकराई और उसके पीछे से एक और कैंटर टकरा गया. इसके कारण कार सवार चार लोगों की मौत हो गई है. परिवार दिल्ली निवासी बताया जा रहा है. परिवार को सूचना कर दी गई है. परिवार के आने पर ही अन्य जानकारियां मिल सकेंगी.

ये भी पढ़ें- Umesh Pal Murder Case में शामिल शूटर्स की तलाश में लखनऊ पहुंची पुलिस, अतीक के फ्लैट में दबिश

Last Updated :Mar 1, 2023, 10:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details