दिल्ली

delhi

Gujarat Fatal Accident: तेज रफ्तार बाइक सवार स्कूटी सवार से टकराया, मौके पर ही हुई मौत

By

Published : Apr 7, 2023, 6:36 PM IST

गुजरात के वडोदरा में एक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. वह बाइक पर तेज रफ्तार से जाते हुए एक स्कूटी सवार से टकरा गया, जिसके बाद उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में उसकी मौत पर ही मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Gujarat Fatal Accident
गुजरात घातक दुर्घटना

गुजरात घातक दुर्घटना

वडोदरा: गुजरात में वडोदरा शहर के करेलीबाग क्षेत्र में बीती देर रात दीपिका गार्डन के पास स्कूटी सवार युवक की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना की सूचना मिलते ही कारेलीबाग थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे में हुई मौत का मामला दर्ज आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने बताया कि वडोदरा शहर में सड़क हादसों की संख्या लगातार बढ़ रही है.

ट्रैफिक पुलिस इन हादसों को रोकने के लिए लगातार प्रयास कर रही है, लेकिन इसके बाद भी आम लोग ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करते हैं, जिससे हादसे लगातार बढ़ रहे हैं. ताजा मामले में बाइक सवार एक युवक ने रफ्तार में एक स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इस युवक ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था.

युवक की मौके पर ही मौत

पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक शहर के समा क्षेत्र के जवाहर पलिया का रहने वाला था, जिसकी पहचान नीलेशभाई राजेशभाई सोलंकी के तौर पर हुई, उम्र 26 साल थी. जानकारी के अनुसार युवक की पत्नी अपने मायके में रह रही थी, जिसके एक माह पहले ही एक बेटा हुआ था. युवक अपनी पत्नी के मायके उसकी और अपने बेटे से मिलने जा रहा था.

पढ़ें:BSF caught Pakistani Intruder: बीएसएफ ने गुजरात से लगी सीमा से भारत में घुसने की कोशिश कर रहे पाकिस्तानी नागरिक को पकड़ा

रास्ते में ही उसके साथ यह भीषण हादसा हो गया और उसकी मौत हो गई. हादसे में उसके सिर पर गंभीर चोट आई, जिसके बाद उसकी दर्दनाक मौत हो गई. जांच में पता चला है कि मृत युवक शहर के प्रतापनगर के एक निजी स्कूल में सफाईकर्मी था. करेलीबाग पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और इस घटना के संबंध में आगे की जांच कर रही है. हादसे के बाद मौके से फरार हुए स्कूटर चालक की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details