दिल्ली

delhi

भाजपा के गुजरात किले में सेंध लगाने में लोगों ने आप की मदद की: केजरीवाल

By

Published : Dec 8, 2022, 6:57 PM IST

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी के गुजरात किले में सेंध लगाने में मदद के लिए राज्य के लोगों को धन्यवाद दिया और अगले विधानसभा चुनाव में राज्य में अपनी पार्टी की जीत की उम्मीद जताई.

Gujarat Assembly Election 2022 People helped AAP to breach BJP's Gujarat fort, hope to win next time says KejriwalEtv Bharat
भाजपा के गुजरात किले में सेंध लगाने में लोगों ने आप की मदद की, अगली बार जीत की उम्मीद: केजरीवालEtv Bharat

नई दिल्ली:आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के गुजरात किले में सेंध लगाने में मदद के लिए राज्य के लोगों को बृहस्पतिवार को धन्यवाद दिया और अगले विधानसभा चुनाव में राज्य में अपनी पार्टी की जीत की उम्मीद जताई. केजरीवाल ने एक वीडियो संदेश में कहा कि हालांकि आप ने गुजरात में ज्यादा सीट नहीं जीती हैं लेकिन उसे मिले मतों ने उसे राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दिलाने में मदद की.

उन्होंने कहा, 'राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल करने में मदद करने के लिए मैं गुजरात के लोगों का शुक्रगुजार हूं. बहुत कम दलों को यह दर्जा मिला है और अब हम उनमें से एक हैं. हमारी पार्टी केवल 10 साल पुरानी है.' गुजरात में आप ने अब तक चार विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की है और एक सीट पर आगे चल रही है, जहां भाजपा भारी जीत की ओर अग्रसर है.

ये भी पढ़ें- Gujarat Assembly Result : भव्य बहुमत की ओर भाजपा, 131 सीटों पर मिली जीत, 25 पर बढ़त में, कांग्रेस 14 पर जीती 3 सीटों पर बढ़त में, आप ने जीती 5 सीटें

केजरीवाल ने कहा कि गुजरात को भाजपा का 'किला' माना जाता है और राज्य के लोगों ने इसमें सेंध लगाने में आम आदमी पार्टी (आप) की मदद की है. उन्होंने कहा, 'उम्मीद है, अगली बार हम इसे जीतने में सफल होंगे.' केजरीवाल ने यह भी कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उनकी पार्टी और नेताओं ने कभी भी कीचड़ उछालने या गाली-गलौज की राजनीति नहीं की.
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने केवल सकारात्मक चीजों और दिल्ली तथा पंजाब में पार्टी द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बात की, जहां आप सत्ता में है.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details