दिल्ली

delhi

राजौरी हमले पर खड़गे ने कहा...सरकार छिप नहीं सकती, उसे जवाब देना होगा

By

Published : Aug 11, 2022, 5:18 PM IST

जम्मू कश्मीर के राजौरी नें हुए आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस नेता और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हमलों पर उसे जवाब देना होगा.

Mallikarjun Kharge
मल्लिकार्जुन खड़गे

नई दिल्ली : राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Leader of the Opposition in the Rajya Sabha Mallikarjun Kharge) ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी में हुए आतंकी हमले को लेकर गुरुवार को कहा कि इस तरह के हमलों के बाद सरकार छिप नहीं सकती और उसे जवाब देना होगा. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ट्वीट किया, राजौरी में एक और आतंकवादी हमले के बारे में सुनकर दुखी हूं. इस हमले में हमारे बहादुर जवानों की जान गई है. देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों का बलिदान देने वाले जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं.

उन्होंने कहा, भारत सरकार हमारे लोगों पर इस तरह के हमलों के बाद छिप नहीं सकती. उसे जवाब देना होगा. जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में बृहस्पतिवार को तड़के दो आतंकवादियों ने सेना के एक शिविर पर आत्मघाती हमला किया जिसमें तीन जवानों की मौत हो गई. चार घंटे तक चली गोलीबारी के बाद दोनों आतंकवादियों को मार दिया गया.

अधिकारियों और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यहां से 185 किलोमीटर दूर पारगल स्थित सैन्य शिविर के बाहरी घेरे से अंदर आने की कोशिश कर रहे आतंकवादियों ने देर रात करीब दो बजे पहली बार गोलीबारी की.

ये भी पढ़ें - जम्मू कश्मीर: राजौरी के परगल इलाके में दो आतंकी ढेर, तीन जवान शहीद

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details