दिल्ली

delhi

Gang Rape in Rajasthan : नाबालिग विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म, पांच के खिलाफ मामला दर्ज...

By

Published : Jun 19, 2022, 9:35 PM IST

राजस्थान के अलवर में छत पर पति के साथ सो रही नाबालिग विवाहिता के साथ गैंगरेप का मामला (Gang Rape in Alwar) प्रकाश में आया है. बताया जा रहा कि विवाहिता रात में लघुशंका करने के लिए गई थी, तभी पांच लोग छत पर कूद कर आ गए और चाकू की नोंक पर उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

Gang Rape in Alwar
अलवर में नाबालिग विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज...

अलवर. राजस्थान में अलवर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में नाबालिग विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म का (Gang Rape in Alwar) मामला सामने आया है. 12 जून की रात छत पर लघुशंका करने गई नाबालिग विवाहिता से चाकू की नोंक पर पड़ोस के पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. रामगढ़ थाने पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने विवाहिता का मेडिकल करवाने के साथ जांच शुरू कर दी है.

रामगढ़ थाना क्षेत्र के अलवर मार्ग स्थित एक गांव में नाबालिग विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. विवाहिता के परिजनों ने रिपोर्ट में दिया है कि घटना 12 जून की है. विवाहिता अपने पति के साथ छत पर सो रही थी. रात्रि करीब 12 बजे वह लघुशंका करने के लिए छत पर ही गई थी तो पड़ोस के 5 युवक अचानक छत पर आ गए और चाकू की नोंक पर पांचों आरोपियों ने विवाहिता से बारी-बारी रेप किया. हल्के शोरशराबे पर विवाहिता के पति की आंख खुल गई तो आरोपी दीवार कूद कर भाग गए. विवाहिता ने घटना की जानकारी पति और परिजनों को दी. उसके बाद परिजनों ने रामगढ़ थाने पर पांचों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई.

रामगढ़ डीएसपी कमल प्रसाद मीणा ने क्या कहा....

पढ़ें.Rape in Jaipur: शादी का झांसा देकर यूपी की फैशन डिजाइनर के साथ दुष्कर्म

रामगढ़ डीएसपी कमल प्रसाद मीणा ने बताया कि 12 जून की इस घटना में 15 वर्षीय नाबालिग विवाहिता अपने पति के साथ घर की छत पर सो रही थी. रात्रि में उसी छत पर वह लघुशंका करने गई तो पड़ोस के पांच लोगों ने उसे दबोच लिया. रिपोर्ट के अनुसार चाकू की नोंक पर आरोपियों ने विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने पांचों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details