दिल्ली

delhi

Bihar Crime : सीतामढ़ी में गर्भवती महिला से सामूहिक दुष्कर्म, 6 आरोपियों ने की ज्यादती

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 26, 2023, 5:25 PM IST

बिहार के सीतामढ़ी में गर्मभवती महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. महिला द्वारा नामजद तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है. पीड़ित महिला का मेडिकल कराया जा रहा है.

सीतामढ़ी में गर्भवती महिला से सामूहिक दुष्कर्म
सीतामढ़ी में गर्भवती महिला से सामूहिक दुष्कर्म

सीतामढ़ी : बिहार के सीतामढ़ी में महिलाओं के साथ अत्याचार का मामला सामने आया है. डुमरा थाना क्षेत्र में एक गर्भवती महिला के साथ छह लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. महिला शौच के लिए घर से निकली थी. इसी दौरान 6 आरोपियों ने उसके साथ ज्यादती की. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Bihar Urination Case: 'पटना पेशाबकांड' का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में खोले कई राज

शौच के लिए घर से निकली थी महिला : पीड़ित गर्भवती महिला ने महिला थाने में दर्ज अपने एफआईआर में बताया है कि वह शौच के लिए रात को अपने घर से निकली थी. इसी दौरान 6 लोगों ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता ने आरोपियों पर नामजद FIR दर्ज कराया है. शिकायत मिलते ही महिला थानाध्यक्ष सुचित्रा कुमारी ने नामजद तीन लोगों को दबोच लिया है. इस मामले में अभी भी तीन फरार हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है.

दुष्कर्म के तीन आरोपी गिरफ्तार: पीड़ित महिला के परिजनों ने बताया कि उसने घर आकर बताया कि उसके साथ क्या हुआ है. हम लोग थाने जा रहे थे लेकिन केस वापस लेने को लेकर आरोपियों की तरफ से लगातार दबाव बनाया जा रहा है. इधर महिला थाने में शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

''वारदात में शामिल तीन आरोपियों को पकड़ लिया गया है. बाकी की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लेंगे. पकड़े गए तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. जांच जारी है.''-राम कृष्ण, सदर एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details