दिल्ली

delhi

फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस जांच में जुटी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 6, 2023, 6:42 PM IST

पश्चिम बंगाल के कोलकाता शहर में एक युवती ने पुलिस के पास सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है. युवती का आरोप है कि एक युवक ने बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलाने के नाम पर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. युवती का आरोप है कि बीते सोमवार को युवक ने अपने कार चालक के साथ उसके साथ दुष्कर्म किया. Rape With Young Woman, Gang Rape in Kolkata

gang rape of girl
युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में मंगलवार तड़के एक सुनसान जगह पर खड़ी कार में एक युवती के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया. कथित तौर पर, टॉलीवुड फिल्म उद्योग में नौकरी का लालच देकर एक युवक ने युवती के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए. कुछ समय तक ऐसा ही चलता रहा. लेकिन बीते सोमवार की देर रात वह युवती को अपनी कार में बैठाकर एक सुनसान जगह पर ले गया.

इसके बाद उस युवक और कार चालक ने कार में ही युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़ित परिवार ने स्थानीय आनंदपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी. जानकारी के अनुसार, बेहला का एक युवक काफी समय से युवती के संपर्क में था. कथित तौर पर, युवक ने खुद को बंगाली फिल्म उद्योग में एक प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में युवती के सामने पेश किया था. इसके बाद युवती की उससे नजदीकियां बढ़ गईं.

आरोप है कि बीते सोमवार की रात आरोपी युवक और आरोपी कार चालक ने आनंदपुर थाना क्षेत्र की एक सुनसान जगह पर गाड़ी खड़ी कर दी और यहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. आनंदपुर थाने की पुलिस ने घटना की प्राथमिक जांच के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में कोलकाता पुलिस के डीसी (ईस्ट डिवीजन) आरिश बिलाल ने बताया कि हमने उस महिला से शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है और दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर चुके हैं.

उन्होंने कहा कि इसके अलावा, हम सड़क से सीसीटीवी फुटेज इकट्ठा करके सही घटना का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. शुरुआती जांच के बाद पुलिस को पता चला कि आरोपी ने बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलाने के बहाने युवती से कई बार शारीरिक संबंध बनाए. लेकिन काफी समय तक ऐसा करने के बाद भी युवक, युवती को इंडस्ट्री में काम नहीं दिला सका और तभी से दोनों के बीच रिश्ते खराब होने लगे.

पिछले सोमवार को युवक ने मामला सुलझाने के लिए युवती को आनंदपुर थाने बुलाया. जब वह आई तो आरोपियों ने उसे कार में बैठा लिया और आनंदपुर थाना क्षेत्र में एक सुनसान जगह पर ले गये. कथित तौर पर नशे की हालत में उस व्यक्ति और कार चालक ने वहां महिला के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. हालांकि पुलिस ने घटना के 24 घंटे बाद भी किसी को गिरफ्तार नहीं किया है और जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details