दिल्ली

delhi

नीरज नाम के लिए लाेगाें के लिए पेट्राेल पंप मालिक ने दी ये ऑफर

By

Published : Aug 15, 2021, 9:14 PM IST

दिल्ली के अलीपुर भारतीय पेट्रोल पंप के संचालक टोक्यो ओलम्पिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा की सफलता पर खुशी मनाते हुए नीरज नाम के लोगों को 5 लीटर डीजल/पेट्रोल फ्री दे रहे हैं.

नीरज
नीरज

नई दिल्ली :आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर पूरे देश में जश्न का माहौल है. पीएम मोदी के आह्वान पर पूरे देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है. इस बीच राजधानी दिल्ली के एक पेट्रोल संचालक ने एक अनाेखे स्कीम के तहत 5 लीटर तक डीजल/पेट्रोल फ्री देने का फैसला किया है. यह स्कीम सिर्फ 15 अगस्त के लिए ही है.

दरअसल टोक्यो ओलम्पिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा की सफलता की खुशी मनाते हुए पेट्रोल पंप संचालक नीरज नाम के लोगों को 5 लीटर डीजल/पेट्रोल फ्री दे रहे हैं. इसके अलावा जिन व्यक्तियों के आधार कार्ड या गाड़ी के नंबर में 8758 अंक है उनको भी 5 लीटर/पेट्रोल फ्री दिया जा रहा है.

नीरज नाम के लिए लाेगाें के लिए खास ऑफर

देश में पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं. ऐसे में अलीपुर भारतीय पेट्रोल पंप की तरफ से स्वतंत्रता दिवस पर फ्री पेट्रोल-डीजल की स्कीम पर नीरज नाम के लाेगाें ने खुशी जाहिर की है. पेट्रोल पंप के मालिक का कहना है कि आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सुबह से लेकर शाम तक नीरज नाम के व्यक्तियों के साथ ऐसे लोग, जिनके आधार कार्ड में या गाड़ी नंबर के अंत में 8758 आता है, उनको 5 लीटर डीजल/पेट्रोल मुफ्त दिया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें :नीरज चोपड़ा की भाला फेंकने की आकृति को सोने में उकेरा

बता दें कि गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में भारत को गोल्ड मेडल दिलाया है. नीरज ने प्रतियोगिता के दौरान 87.58 मीटर की दूरी तक भाला फेंककर ओलंपिक में गोल्ड अपने नाम किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details