दिल्ली

delhi

सुलतानपुर में होली पर बड़ा हादसा, रंग छुड़ाने गोमती नदी में उतरे चार युवक डूबे, तीन की मौत

By

Published : Mar 8, 2023, 6:39 PM IST

Etv Bharat
सुलतानपुर में होली पर बड़ा हादसा

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में होली खेल कर कुछ युवक गोमती नदी पर नहाने गए थे. जहां चार युवक नदी में डूबने लगे. साथियों ने शोर मचाकर मदद के लिए लोगों को बुलाय. स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीन शव निकाल लिए गए हैं. चौथे की तलाश जारी है.

सुलतानपुर में युवकों के नदी में डूबने की घटना के बारे में जानकारी देते पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा

सुलतानपुर: होली त्योहार पर उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में बड़ा हादसा हो गया. होली का रंग छुड़ाने के गोमती नदी में नहा रहे चार युवक डूब गए. इसमें तीन की मौत हो गई, जबकि एक युवक की तलाश अभी जारी है. गोताखोर और ग्रामीणों नें मिलकर तीन युवकों के शव नदी से निकाल लिए हैं. चौथे युवक की तलाश की जा रही है. हादसे की जानकारी मिलते ही डीएम और एसपी मौके पर पहुंच गए और घटना के बाबत जानकारी की.

घटना कोतवाली नगर के सीताकुंड घाट की है. जहां होली के मौके पर दोपहर करीब 3 बजे के आसपास कुछ युवक नदी पर नहाने पहुंचे थे. उनमें से चार युवक डूब गए. साथियों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे. लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय दल बल के साथ मौके पर पहुंचे.

स्थानीय गोताखोरों को तत्काल नदी में उतारा गया. लगातार सर्च ऑपरेशन जारी है. डूबे युवकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने सीताकुंड घाट पर एम्बुलेंस बुलाई है. तीन युवक की डेड बॉडी बरामद की जा चुकी है, जबकि चौथे की चल तलाश गोताखोरों की मदद से की जा रही है. शहर के सीताकुंड घाट पर सैकड़ों की संख्या में लोगों का मजमा लगा हुआ है.

गोताखोरों ने अमित राठौर पुत्र राम प्रसाद निवासी शास्त्री नगर, गया प्रसाद पुत्र राम सहाय निवासी चिकमंडी और रुद्र कुमार पुत्र अवनीश कुमार निवासी योगीवीर कोतवाली देहात की डेड बॉडी निकाल ली है. सभी शास्त्री नगर मोहल्ले के रामप्रसाद हलवाई के परिवार के बताए जा रहे हैं. परिवार के ही युवा बेटे सत्ते राठौर की तलाश गोताखोरों की मदद से की जा रही है. एसडीआरएफ की टीम भी लखनऊ से बुलाई गई है.

पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि युवक गोमती नदी में नहाने उतरे थे, जिसमें से 3 लोग डूब गए, उनकी बॉडी स्थानीय गोताखोरों की मदद से निकाली जा चुकी है. चौथा युवक शक्ति बताया जा रहा है, वह डूबा है या कहीं और लापता है, इसका पता लगाने के लिए दो टीमें गठित की गई हैं. एसडीआरएफ की टीम भी जिलाधिकारी द्वारा बुलाई गई है. ये सभी एक ही परिवार के थे.

ये भी पढ़ेंः संभल में होली के हुड़दंग के बीच बवाल, पथराव में 10 लोग घायल, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details