दिल्ली

delhi

हरियाणा में नेशनल हाइवे पर भयानक सड़क हादसा, पंजाब के 4 लोगों की मौत, टायर बदलते समय कैंटर ने कुचला

By

Published : Apr 8, 2023, 1:47 PM IST

Updated : Apr 8, 2023, 2:07 PM IST

करनाल में नेशनल हाईवे पर कार का पंचर टायर बदल रहे लोगों को पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया. इस दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत (Road Accident in Karnal) हो गई वहीं एक अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 4 अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है.
4 dead in road accident tarawadi karnal
करनाल सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत

करनाल: शनिवार को करनाल में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंजाब के 4 लोगों की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई जबकि 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए. जबकि घायलों को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल करनाल में दाखिल कराया गया है. सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि दुर्घटना से थोड़ी देर पहले ही पुलिस ने सभी को कार हाइवे से हटाकर खड़े होने के लिए कहा था लेकिन उन लोगों ने पुलिस की बात को नजरअंदाज कर दिया.

करनाल थाना सदर प्रभारी संदीप सिंह ने बताया कि बीती रात पुलिस को सूचना मिली थी कि करनाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर तरावड़ी के पास सड़क हादसा हो गया है. पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो उसमें 3 लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि 5 घायलों को इलाज के लिए करनाल के नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया. जहां पर दो की हालत ज्यादा गंभीर देखते हुए पीजीआई रोहतक में रेफर कर दिया गया था. इनमें से एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. अभी चार लोगों का इलाज चल रहा है.

पढ़ें:रेवाड़ी में कपड़े के शोरूम में लगी आग, करीब 25 लाख का सामान जलकर राख

थाना प्रभारी ने बताया कि दो गाड़ियों में सवार होकर पंजाब के रहने वाले 8 लोग दिल्ली की तरफ जा रहे थे. रात को पुलिस राष्ट्रीय राजमार्ग पर गश्त कर रही थी, उसी दौरान इन दोनों गाड़ियों को देखा था. इन दोनों गाड़ियों में 8 लोग सवार थे. इनमें से एक गाड़ी का टायर पंचर हो गया था. ये लोग पंचर हुए टायर को बदलने के लिए रुके थे, उस दौरान पुलिस ने उनको सतर्क करते हुए कहा था कि कार को नेशनल हाइवे से हटाकर लिंक रोड पर खड़ी करे लें ताकि कोई दुर्घटना ना हो. पुलिस की नसीहत को नजरअंदाज करने के कुछ देर बाद ही ये हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार कैंटर ने सभी को कुचल दिया, जिसमें से 4 लोगों की मौत हो गई.

प्राथमिक जानकारी के अनुसार चार में से एक व्यक्ति सीए था, जो अपने एक सेमिनार में शामिल होने के लिए पंजाब के अमृतसर से दिल्ली के लिए जा रहा था और बाकी उसके साथी थे. पुलिस ने बताया कि 8 लोगों में से तीन व्यक्ति गाड़ी से बाहर निकल कर गाड़ी का टायर बदल रहे थे जबकि बाकी गाड़ी के अंदर बैठे थे. उसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गाड़ी में बैठे अन्य 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना के बाद पुलिस दोनों गाड़ियों को कब्जे में लेकर थाने ले गई. कैंटर चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया. पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लेकर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मृतकों के परिवार वालों को भी फोन कर दुर्घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है.

पढ़ें:सेप्टिक टैंक और सीवर में श्रमिकों की मौत मामले में तीसरे नंबर पर हरियाणा, 5 सालों में 40 मजदूरों की मौत

Last Updated :Apr 8, 2023, 2:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details