दिल्ली

delhi

सड़क हादसे में परिवार के चार लोगों की मौत, सास-ससुर और दो बहुओं की गई जान

By

Published : Jun 10, 2023, 5:35 PM IST

Updated : Jun 10, 2023, 6:29 PM IST

उत्तराखंड के खटीमा में शनिवार को हुए सड़क हादसे में परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. हादसे में सास-ससुर और दो बहुओं की जान गई है. इस घटना के बाद मृतकों के घर में मातम पसरा हुआ है. चारों लोग एक कार्यक्रम में शामिल होने नेपाल जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में ये दुर्घटना हो गई.

road accident in khatima
road accident in khatima

सड़क हादसे में परिवार के चार लोगों की मौत

खटीमा: उधमसिंह नगर जिले के सीमांत इलाके खटीमा में शनिवार 10 जून को भीषण सड़क हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक पुरुष और तीन महिलाएं थी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसा शनिवार दोपहर को खटीमा कोतवाली क्षेत्र में चकरपुर शिव मंदिर के पास के पास हुआ. पुलिस ने बताया कि खटीमा में पीलीभीत रोड पर मुंडेली गांव की गोयल कॉलोनी में रहने वाले नेम चंद बाहदुर अपनी पत्नी सरस्वती देवी, पुत्र वधु कल्पना देवी और नर्मदा देवी के साथ दो अलग-अलग स्कूटियों से किसी कार्यक्रम में शामिल होने नेपाल जा रहे थे.

इस घटना के बाद परिजनों का हाल.
पढ़ें- हरिद्वार में कट्टे में युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, शिनाख्त करने में जुटी पुलिस

सीओ खटीमा वीर सिंह के मुताबिक तभी बीच रास्ते में खटीमा से करीब 8 किमी दूर चकरपुर में शिव मंदिर के पास दोनों स्कूटियों की कार से जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में स्कूटी सवार चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और चारों को 108 के जरिए पास के हॉस्पिटल में भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया.
पढ़ें-13 साल की बच्ची के साथ पिता एक साल से कर रहा था रेप, थाने पहुंचकर मासूम ने सुनाई आपबीती

सीओ खटीमा ने बताया कि परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है. हादसा किसकी गलती या किन कारणों से हुआ, इसकी जांच की जा रही है. सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिय गया है. कार का ड्राइवर फरार है, जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है.

Last Updated :Jun 10, 2023, 6:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details