दिल्ली

delhi

Bihar Road Accident: बिहार के मधेपुरा में हाइवा ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 की मौत

By

Published : Mar 13, 2023, 11:04 AM IST

बिहार के मधेपुरा में सड़क दुर्घटना हुई है जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है. घटना इतनी भीषण थी की ऑटो के परखच्चे उड़ गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Road Accident in Madhepura
Road Accident in Madhepura

मधेपुरा:बिहार के मधेपुरा में हाइवा और ऑटो की टक्कर (Hiva and Auto Collision in Madhepura) हुई है. इस दिल दहलाने वाली दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है. उधर चार लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. घटना चौसा थाना क्षेत्र के कलासन-चौसा एसएच 58 पर घोषई गोठ गांव के पास की है. मिली जानकारी के मुताबिक आज सोमवार को अहले सुबह ऑटो से गंगा स्नान करने जा रहे लोगों को अज्ञात हाइवा ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी है. टक्कर इतनी भयानक थी कि मौके पर ही ऑटो में सवार चार लोगों की मौत हो गई.

पढ़ें-मधेपुरा में सड़क हादसा: SH-91 पर कार और बोलेरो की टक्कर में 3 युवकों की मौत

मौत का आंकड़ा बढ़कर हुआ पांच: दुर्घटना से घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई थी जबकि अन्य 5 लोग बुरी तरह घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को आनन-फानन में उठाकर चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया. जहां इलाज के दौरान एक ओर घायल व्यक्ति की मौत हो गई. अब तक इस घटना में मरने वालों कि संख्या 5 हो गई है जबकि अन्य 4 गंभीर रूप से घायल इलाज के लिए भर्ती हैं. घटना की सूचना सभी घायलों के परिजनों को दे दी गई हैं.

कहां के हैं घायल और मृत:बता दें कि दुर्घटना का शिकार हुए सभी लोग सहरसा जिले के दुर्गापुर भद्दी गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. घर से लोग खुशी-खुशी गंगा स्नान करने के लिए भागलपुर जिले के महादेवपुर घाट जा रहे थे, इसी बीच सभी इस दर्दनाक दुर्घटना का शिकार हो गए. वहीं मामले की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई है. सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details