दिल्ली

delhi

Firing in bilaspur बिलासपुर में हिस्ट्रीशीटर की दिनदहाड़े हत्या, पुलिस ने कहा मृतक कांग्रेस नेता नहीं

By

Published : Dec 15, 2022, 8:29 AM IST

Updated : Dec 15, 2022, 8:54 AM IST

firing in bilaspur बिलासपुर में बुधवार को हुए गोलीकांड में संजू त्रिपाठी नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. शुरुआत में ये बात सामने आई कि मृतक कांग्रेस नेता हैं लेकिन बाद में पुलिस ने खुलासा कि आरोपी हिस्ट्रीशीटर है और उस पर 27 क्राइम केस दर्ज है. बिलासपुर जिला कांग्रेस कमेटी ने भी मृतक संजू के कांग्रेस से संबंध होने को खारिज कर दिया है. History sheeter murder in Bilaspur

Firing in bilaspur
बिलासपुर में हिस्ट्रीशीटर की दिनदहाड़े हत्या

बिलासपुर में हिस्ट्रीशीटर की दिनदहाड़े हत्या

बिलासपुर: firing in bilaspur बिलासपुर में संजू त्रिपाठी के मर्डर में नया मोड़ आ गया है. पुलिस का कहना है कि मृतक कांग्रेस नेता नहीं है. बल्कि वह हिस्ट्रीशीटर है. उस पर 27 आपराधिक मामले दर्ज है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेंद्र जायसवाल ने कहा कि यह घटना सकरी थाना क्षेत्र के तुरकाडीह बाईपास पर हुई. आरोपियों ने संजू त्रिपाठी पर अपराह्न करीब सवा चार बजे अंधाधुंध गोलियां चलाईं. उस दौरान वह चार पहिया वाहन से जा रहा था. गोलियां चलाने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मृतक के खिलाफ सत्ताईस आपराधिक मामले लंबित हैं." मामले में बिलासपुर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी ने बताया " संजू त्रिपाठी कभी यूथ कांग्रेस में सक्रिय था. लेकिन पार्टी में फिलहाल उसके पास कोई पद नहीं हैं. "History sheeter murder in Bilaspur

हिस्ट्रीशीटर संजू त्रिपाठी पर 8 राउंड फायरिंग हुई: बुधवार को सकरी इलाके से संजू अपने कार CG10AZ 2608 एम जी हेक्टर में सवार होकर शहर कि तरफ वापस आ रहा था. इसी दौरान सकरी के पेंड्रीडीह बाईपास के पास उसकी कार पहुंची. जहां अज्ञात हमलावरों ने संजू पर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान संजू खुद अपनी कार ड्राइव कर रहा था. हमलावरों ने संजू पर सात से आठ राउंड फायरिंग की. पुलिस ने मौके से एक जिंदा कारतूस के साथ 7 खोखे बरामद किए हैं. मृतक के कार के नंबर प्लेट में महामंत्री जिला कांग्रेस कमेटी लिखा हुआ मिला. लेकिन पारुल माथुर ने मृतक का किसी राजनीतिक दल से संबंध होने से इनकार किया था.

बिलासपुर में दिन दहाड़े मारी गोली: शुरुआती जांच में पुलिस ने कहा है कि आपसी विवाद में गोली मारने की बात सामने आई है. एसएसपी पारुल माथुर ने बताया कि संजू त्रिपाठी की प्रॉपर्टी को लेकर पारिवारिक विवाद चल रहा था.

ये भी पढ़ें: बिलासपुर में फायरिंग: ज्वेलरी दुकान संचालक को बदमाशों ने मारी गोली

हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने बनाई टीम:बिलासपुर पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने लिए अलग-अलग टीम बनाकर जिले मे नाकेबंदी के निर्देश देकर जांच शुरू कर दी है. आरोपी नकाबपोश थे. पुलिस आरोपियों को पकड़ने सीसीटीवी फुटेज और संजू त्रिपाठी की हिस्ट्री खंगाल रही है.

Last Updated :Dec 15, 2022, 8:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details