दिल्ली

delhi

राजस्थान : विदेशी महिला से छेड़छाड़, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष के Tweet किया वीडियो...हरकत में आई जयपुर पुलिस

By

Published : Jul 3, 2023, 6:16 PM IST

Updated : Jul 3, 2023, 6:34 PM IST

राजधानी जयपुर में एक बार फिर विदेशी महिला पर्यटक के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इसे लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने सोमवार को एक वीडियो ट्वीट किया है. इसके बाद हरकत में आई जयपुर पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है.

Female Foreign Tourist Touched Inappropriately
जयपुर में विदेशी महिला से छेड़छाड़

जयपुर. राजधानी जयपुर में एक बार फिर विदेशी महिला पर्यटक के साथ छेड़छाड़ और उसे गलत तरीके से छूने का मामला सामने आया है. इसे लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राजस्थान पुलिस को टैग करते हुए एक वीडियो ट्वीट किया है. इस 28 सेकंड के वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक विदेशी महिला अपने पुरुष साथी के साथ पैदल होटल जा रही है. इस बीच एक व्यक्ति उनसे बातचीत करते हुए महिला को गलत तरीके से छूने का प्रयास करता इस वीडियो में दिखाई दे रहा है. वह महिला इस पर आपत्ति जताते हुए उसका हाथ छिटकती भी इस वीडियो में दिखाई पड़ रही है, लेकिन इसके बावजूद वह शख्स उसे छू रहा है.

इसके बाद वह व्यक्ति होटल तक महिला का पीछा करता हुआ भी वीडियो में दिख रहा है. इस वीडियो के साथ दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने लिखा, 'अभी यह वीडियो देखने को मिला जिसमें यह आदमी एक विदेशी पर्यटक को गलत तरीके से छूते हुए देखा जा सकता है. यह बेहद शर्मनाक है. कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राजस्थान पुलिस को टैग किया जा रहा है. इन घटनाओं से देश का नाम बदनाम हो रहा है.' हालांकि, इस घटना को लेकर पुलिस को अभी तक कोई शिकायत या रिपोर्ट नहीं मिली है.

स्वाति मालीवाल का ट्वीट...

जयपुर पुलिस जुटी मामले की पड़ताल में : स्वाति मालीवाल के ट्वीट के बाद हरकत में आई जयपुर पुलिस इस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है. जयपुर पुलिस आयुक्तालय के कंट्रोल रूम से यह वीडियो सिंधी कैंप और विधायकपुरी थाना पुलिस को भेजा गया है. विधायकपुरी थानाधिकारी भारत सिंह राठौड़ का कहना है कि कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के आधार पर मामले की पड़ताल की जा रही है. हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि वीडियो कब का है. इसकी भी जांच की जा रही है. वहीं, सिंधी कैंप थानाधिकारी जयमल सिंह का कहना है कि कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के आधार पर मामले में पड़ताल की जा रही है.

पढ़ें :Rajasthan Highest Waterfall : राजस्थान का दूधसागर, जिसे देख पर्यटकों हो जाते हैं मंत्रमुग्ध

जोधपुर में भी सामने आया था मामला, आरोपी गिरफ्तार : पिछले दिनों जोधपुर में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया था. विदेशी महिला पर्यटक के साथ अभद्रता करते एक व्यक्ति का वीडियो वायरल हुआ था. उस मामले में पुलिस ने विदेशी महिला पर्यटक से अभद्रता करने के आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया था.

Last Updated :Jul 3, 2023, 6:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details