दिल्ली

delhi

पटना में बेटी का प्रेम करना पिता को पसंद नहीं आया.. गोलियों से भून डाला

By

Published : Aug 20, 2022, 3:52 PM IST

पटना में पिता ने बेटी को गोली मारी है. प्रेम प्रसंग के संदेह में सनकी बाप ने बेटी को 5 गोली मारी है. घायल अवस्था में लड़की को बिहटा के एक निजी अस्पताल में बेटी भर्ती कराया गया है.

Father shoots daughter Etv Bharat
Father shoots daughter Etv Bharat

पटना:बिहार की राजधानी पटना में हॉरर किलिंग (Horror killing in patna) का मामला सामने आया है. जिले के नौबतपुर में एक शख्स ने अपनी बेटी को गोली मार दी. प्रेम प्रसंग के शक के में सनकी बाप ने बेटी को 5 गोली मारी है. घायल अवस्था में लड़की को बिहटा के एक निजी अस्पताल में बेटी भर्ती कराया गया है. उधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: लड़की के विवाद में कार पर फायरिंग, Girl Friend के दोस्त के घर फ्रेंड ने की गोलीबारी

प्रेम प्रसंग में पिता ने बेटी को गोली मारी:जानकारी के मुताबिक नौबतपुर थाना क्षेत्र के रेंगनियाबाग गांव निवासी ऋषि देव प्रसाद ने अपनी 21 वर्षीय बेटी मधु कुमारी पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. गोलीबारी में मधु के शरीर में पांच गोली लगी. जिसके बाद आनन-फानन में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

उधर, घटना के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया है. गोलीबारी की घटना से गांव में दहशत का माहौल है. वहींस घटना को लेकर कई तरह की चर्चा हो रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रेम प्रसंग को लेकर पिता-पुत्री में विवाद हुआ है. इसी को लेकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है. हालांकि पीड़िता की मां मनोरमा देवी कुछ भी स्पष्ट बताने से बचती दिख रही है. उसने कहा, 'पिता से गलती से गोली चली है. बेटी घर में बैठी हुई थी, इसी दौरान गोली चल गई है.'

"डॉक्टरों के द्वारा जानकारी प्राप्त हुई थी कि बिहटा के नेताजी सुभाष मेडिकल कॉलेज में एक युवती को पांच गोली लगी हुई है. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. हालांकि प्रथम दृष्टया जांच के क्रम में पता चला है कि युवती को उसके पिता के द्वारा गोली मारी गई है. फिलहाल घायल युवती का सिटी स्कैन कराया जा रहा है. इसके अलावा मामले को लेकर जांच की जा रही है. घटना के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है"- रंजीत कुमार, थानाध्यक्ष, बिहटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details