दिल्ली

delhi

कर्नाटक: बेल्लारी में ऑनर किलिंग, पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट

By

Published : Nov 9, 2022, 2:04 PM IST

कर्नाटक के बेल्लारी में सम्मान की खातिर एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी की हत्या कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

Father killed his minor daughter over love relationship with boy
कर्नाटक के बेल्लारी में सम्मान के खातिर बेटी की हत्या

बेल्लारी: जिले के कुदुथिनी कस्बे के सिद्धमनहल्ली के पास तुंगभद्रा (उच्च स्तरीय नहर) नहर में धक्का देकर एक पिता ने अपनी 14 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी. अलग जाति के युवक से प्यार करने के कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया. यह घटना 31 अक्टूबर की है. आरोपी पिता ओमकारा गौड़ा (45) ने कबूल किया है कि उसने अपनी बेटी की हत्या की है.

कुदुथिनी कस्बे की एक लड़की को दूसरी जाति के युवक से प्यार हो गया. इस बात की जानकारी जब उसके परिवार वालों को हुई तो वे अपनी बेटी को युवक से दूर रहने की चेतावनी दी. हालांकि, बताया जाता है कि लड़की का युवक से प्रेम संबंध बना रहा. पुलिस ने बताया कि नाराज पिता ओमकारा गौड़ा ने 31 अक्टूबर की रात अपनी बेटी को तुंगभद्रा नहर ले जाकर उसे धक्का दे दिया.

बताया जाता है कि पिता ने उसे धोखा देकर नहर के पास ले गया और फिर छिपकर नहर में धक्का दे दिया. बेटी अपने पिता से बचाने के लिए गुहार लगाती रही लेकिन उसका दिल नहीं पसीजा. पुलिस ने बताया कि ओमकारा गौड़ा को कोप्पल के निकट उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह तिरुपति दर्शन से लौट रहा था.

ये भी पढ़ें- कर्नाटक : एडमिट कार्ड पर सनी लियोनी की तस्वीर, जांच के आदेश

आरोपी ने 20 लाख रुपये अपनी बेटी के नाम बैंक में रखे थे. जांच में यह भी पता चला कि हत्या करने से पहले आरोपी ने दोस्त भीमप्पा की मदद से इसे ट्रांसफर किया था. लड़की की हत्या में मदद करने के आरोप में आरोपी का दोस्त भीमप्पा भी गिरफ्तार कर लिया गया है. लड़की की मां ने अपने पति और बेटी के लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी. छानबीन के दौरान पुलिस को हत्या के मामले का पता चला. पुलिस बच्ची के शव की तलाश कर रही है. फिलहाल दो आरोपी ओमकारा गौड़ा और भीमप्पा न्यायिक हिरासत में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details