दिल्ली

delhi

रुड़की नेहरू स्टेडियम पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, उमड़ा जनसैलाब

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 3, 2023, 2:40 PM IST

Updated : Dec 3, 2023, 3:25 PM IST

Mohammed Shami reached Roorkee हरिद्वार के रुड़की नेहरू स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पहुंचे. इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए उनके चाहने वालों की भारी भीड़ लग गई. पढ़ें पूरी खबर

Etv Bharat
Etv Bharat

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी

रुड़की: खानपुर से निर्दलीय विधायक उमेश कुमार के बुलावे पर रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Indian Cricketer Mohammed Shami) रुड़की पहुंचे. इस दौरान उमेश कुमार के कैंप कार्यालय पर मोहम्मद शमी की झलक पाने वाले लोगों की भारी भीड़ जुट गई. इसके बाद मोहम्मद शमी रुड़की के नेहरू स्टेडियम पहुंचे, जहां पर उन्होंने क्रिकेट कोच और खिलाड़ियों को सम्मानित किया.

रुड़की नेहरू स्टेडियम पहुंचे मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी का भव्य स्वागत:भारतीय टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी के नेहरू स्टेडियम पहुंचने पर लोगों ने मोहम्मद शमी और खानपुर विधायक उमेश कुमार जिंदाबाद के नारे लगाए. खानपुर विधायक उमेश कुमार ने मोहम्मद शमी को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया. इसके बाद मोहम्मद शमी रुड़की से हरिद्वार के लिए रवाना हो गए. बताया जा रहा है कि हरिद्वार के ऋषिकुल मैदान में मोहम्मद शमी का भव्य स्वागत कार्यक्रम उमेश कुमार की ओर से रखा गया.

कुछ दिन पहले नैनीताल पहुंचे थे मोहम्मद शमी:वहीं, इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी नैनीताल पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने नैनीताल की हसीन वादियों का लुत्फ उठाया था. साथ ही वो अपनी भाई की बेटियों को लेने स्कूल भी गए थे.
ये भी पढ़ें:टीम इंडिया के धुरंधर गेंदबाज मोहम्मद शमी को योगी सरकार ने दिया तोहफा, गांव में बनेगा स्टेडियम

मोहम्मद शमी ने वर्ल्डकप में बड़ा रिकॉर्ड किया अपने नाम: बता दें कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने वर्ल्डकप में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया है. उन्होंने कुल 7 मैच खेले और 24 विकेट लिए. मोहम्मद शमी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले सेमीफाइनल में शानदार गेंदबाजी करके 57 रन देकर 7 विकेट झटके. उनके इस प्रदर्शन ने सभी क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया. वर्ल्डकप में मोहम्मद शमी ने जो रिकॉर्ड बनाया है, वह अब तक भारतीय गेंदबाज द्वारा सर्वश्रेष्ठ विकेट रिकॉर्ड है.
ये भी पढ़ें:यूपी के लाल ने कर दिया कमाल! सेमीफाइनल में शमी ने तोड़ी न्यूजीलैंड की कमर, ग्रामीण बोले- फाइनल भी जिताएगा

Last Updated : Dec 3, 2023, 3:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details