दिल्ली

delhi

दिल्ली एनकाउंटर में दो बदमाश ढेर

By

Published : Aug 12, 2021, 9:35 AM IST

Updated : Aug 12, 2021, 1:13 PM IST

खजूरी खास इलाके में बुधवार देर रात हुई पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर हो गए. वहीं बदमाशों की गोली से दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

दिल्ली में एनकाउंटर
दिल्ली में एनकाउंटर

नई दिल्ली : स्थानीयखजूरी खास इलाके में बुधवार देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में बदमाशों की गोली से दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दोनों बदमाशों को गोली लगी. उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस फिलहाल पूरे प्रकरण को लेकर जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, खजूरी खास इलाके में देर रात पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी. उसी दौरान खजूरी खास इलाके में दो संदिग्ध युवकों को उन्होंने आते हुए देखा. पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो, वह पुलिस से बचने के लिए भागने लगे.

पढ़ें :जम्मू-कश्मीर : मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, दूसरा गिरफ्तार

पुलिस की टीम उनके पीछे लग गई. इसके बाद बदमाशों को पुलिस टीम ने सरेंडर करने के लिए कहा. लेकिन बदमाशों ने उन पर गोली चला दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम की तरफ से भी गोली चलाई गई जिसमें दोनों बदमाश की मौत हो गई है.

मारे गए बदमाशों की पहचान

पुलिस एनकाउंटर में मारे गए बदमाशों की पहचान आमिर और राजमन के रूप में हुई है. दोनों खजूरी खास इलाके के श्री राम कॉलोनी में छिपे हुए थे. पुलिस ने घेराबंदी कर उनको सरेंडर करने के लिए कहा था, लेकिन बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. यहां रहने वाले परिवारों की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की जिसमें दोनों बदमाश मारे गए. आमिर लोनी, जबकि राजमन रोहिणी इलाके का रहने वाला है. दोनों के पास से दो पिस्तौल और डेढ़ लाख रुपये नकद बरामद हुए हैं.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के अनुसार नॉर्थ ईस्ट और रोहिणी जिले की जॉइंट टीम ने खजूरी खास में यह एनकाउंटर किया है. यह बदमाश लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते थे. बुधवार रात को भी वह बेगमपुर में वारदात कर फरार हुए थे. वहां से रोहिणी जिला की पुलिस इनका पीछा करते हुए खजूरी खास पहुंची थी. यहां पर उत्तर-पूर्व जिला पुलिस भी उनके सहयोग के लिए पहुंची. इनके पास से बरामद दो पिस्तौल, 4 मैग्जीन और 60 गोलियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

Last Updated :Aug 12, 2021, 1:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details