दिल्ली

delhi

अनंतनाग मुठभेड़ : एक आतंकी ढेर, एक जवान व नागरिक घायल

By

Published : Jun 3, 2022, 7:32 PM IST

Updated : Jun 3, 2022, 10:25 PM IST

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के कापरान वेरीनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच संघर्ष जारी है. झड़पों में एक आतंकवादी के मारे जाने की खबर है. बलों को सूचना मिली थी कि इलाके में दो से तीन आतंकवादी छिपे हुए हैं.

अनंतनाग
अनंतनाग

श्रीनगर :जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के वेरीनाग इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. पुलिस और सुरक्षा बल अभियान चला रहे हैं. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के गोआस कापरान वेरीनाग इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच जारी संघर्ष में एक आतंकवादी मारा गया. वहीं, इस मुठभेड़ में सुरक्षाबल का एक जवान और एक स्थानीय नागरिक घायल हो गए हैं. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

सूत्रों के मुताबिक, इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं. सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने संयुक्त अभियान शुरू किया है. पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने जैसे ही तलाशी अभियान चलाया, इलाके में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इधर, सुरक्षा बलों ने भी जवाबी फायरिंग की.

कश्मीर पुलिस जोन ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मुठभेड़ की जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, अनंतनाग जिले के गोआस कापरान वेरीनाग इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है.

Last Updated :Jun 3, 2022, 10:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details