दिल्ली

delhi

टीएमसी पर तीखा हमला, त्रिपुरा भाजपा अध्यक्ष बोले- खाली बर्तन की तरह सिर्फ बजते हैं

By

Published : Sep 3, 2021, 10:42 PM IST

त्रिपुरा भाजपा के अध्यक्ष डॉ माणिक साहा ने कहा कि भाजपा से सवाल पूछने से पहले टीएमसी को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए. ये लोग सिर्फ खाली बर्तन की तरह बजते रहते हैं, इनका कोई जनाधार नहीं है.

डॉ माणिक साहा
डॉ माणिक साहा

अगरतला :त्रिपुरा में जड़े जमाने की कोशिश कर रही तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress-TMC) द्वारा भाजपा पर लगाए गए आरोपों का खंडन करते हुए त्रिपुरा भाजपा (Tripura BJP) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ माणिक साहा (Dr Manik Saha) ने कहा कि खाली बर्तन ही ज्यादा आवाज करते हैं.

शाहा से राजनीतिक हिंसा से संबंधित तृणमूल कांग्रेस के आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब से टीएमसी यहां आए हैं, वे एक के बाद एक नाटक दिखा रहे हैं. यह लोकतंत्र है और राजनीतिक दलों को राजनीतिक कार्यक्रम चलाने का अधिकार है. वे स्वतंत्र हैं, इस तरह के कार्य करने के लिए, लेकिन मुझे नहीं लगता कि त्रिपुरा की राजनीतिम (Politics of Tripura) में उन्हें इतना महत्व मिला है कि भाजपा को उनके सभी निराधार आरोपों पर प्रतिक्रिया देनी पड़ेगी.

पढ़ें :नहीं थम रहा असम-मिजोरम सीमा संघर्ष, मुख्यमंत्री संगमा की क्षेत्रीय समितियों साथ बैठक

साहा ने टीएमसी को कम्युनिस्टों की कार्बन कॉपी कहा. उन्होंने कहा कि वे कन्याश्री और रूपश्री जैसी व्यावहारिक रूप से विफल योजनाओं से लोगों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं.

उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि भाजपा से सवाल पूछने से पहले टीएमसी को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details