दिल्ली

delhi

राजस्थान : धौलपुर में भाजपा सांसद के सामने अधीक्षण अभियंता के चेहरे पर पोती कालिख, ये है पूरा मामला

By

Published : Jul 27, 2023, 6:28 PM IST

Updated : Jul 27, 2023, 6:35 PM IST

BJP Protest in Dholpur, राजस्थान के धौलपुर में गुरुवार को भाजपा ने बिजली समस्या को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया. इस दौरान विद्युत निगम कार्यालय के सामने सांसद मनोज राजोरिया की मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने अधीक्षण अभियंता के चेहरे पर कालिख पोती.

Ruckus in Dholpur
अधीक्षण अभियंता के चेहरे पर पोती कालिख

सांसद के सामने अधीक्षण अभियंता के चेहरे पर पोती कालिख...

धौलपुर. करौली-धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया के नेतृत्व में बीजेपी के कार्यकर्ता जिला मुख्यालय स्थित विद्युत निगम के कार्यालय पर प्रदर्शन करने पहुंचे. प्रदर्शन के दौरान जमीन पर बैठकर विद्युत अधीक्षण अभियंता भगवान सहाय गुप्ता से वार्ता के दौरान ही भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र घुरैया ने उनके मुंह पर कालिख लगा दी. मुंह पर कालिख लगाते ही मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया. इसी दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कर अधीक्षण अभियंता को सुरक्षित कार्यालय में पहुंचाया.

मामले को लेकर विद्युत निगम के अधीक्षण भगवान सहाय गुप्ता ने बताया कि बिजली की समस्या को लेकर सांसद मनोज राजोरिया के साथ भाजपा कार्यकर्ता विद्युत निगम के कार्यालय में आकर वार्ता कर रहे थे. वार्ता के दौरान ही एक सिरफिरे ने आकर उनके चेहरे पर काला रंग लगाने की कोशिश की, जिसमें से कुछ रंग उनके चेहरे पर लग गया. इस घटना के बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने स्थिति को संभाला. उन्होंने बताया कि बिजली की समस्या पर हो रही बातचीत के दौरान ही अचानक उन पर सिरफिरे ने काला रंग लगा दिया, जिसको लेकर सांसद ने उनसे माफी भी मांगी.

पढ़ें :लाल डायरी को लेकर देवनानी का गहलोत पर जुबानी हमला, धर्मेंद्र राठौड़ के लिए कह दी ऐसी बात

पुलिस और भाजपाइयों में नोकझोंक : कालिख पोतने की घटना के दौरान मौके पर मौजूद पुलिस भी हरकत में आ गई. इस दौरान पुलिस और भाजपाइयों में नोकझोंक हो गई. युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह घुरैया एवं जयवीर पोसवाल के साथ पुलिस की तीखी नोकझोंक हुई. सांसद मनोज राजोरिया ने समझाइश कर मामले को शांत कराया. अधीक्षण अभियंता ने अभी तक मामला दर्ज नहीं कराया है. मौके पर भाजपा के पूर्व विधायक सुखराम कोली, पूर्व विधायक रानी सिलोटिया, जिला अध्यक्ष श्रवण कुमार वर्मा, भाजपा नेता जितेन्द्र सिंह राजोरिया समेत तमाम कई लोग मौजूद थे.

Last Updated :Jul 27, 2023, 6:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details