दिल्ली

delhi

ओडिशा में जादू-टोने के शक में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

By

Published : Aug 4, 2022, 9:39 PM IST

Updated : Aug 4, 2022, 9:56 PM IST

ओडिशा के रायगडा जिले में जादू टोना के शक में एक बुजुर्ग को पीट-पीट मारडाला गया. वहीं मृतक के दोनों बेटों ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई. पुलिस ने मामला दर्ज कर छह लोगों को हिरासत में लिया है.

Elderly beaten to death on suspicion of witchcraft
जादू-टोने के शक में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

भुवनेश्वर :ओडिशा के रायगडा जिले के एक गांव में एक चौंकाने वाली घटना में जादू टोना करने के संदेह में एक बुजुर्ग की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. मृतक की पहचान रायगड़ा जिले के काशीपुर प्रखंड के टिटिगुडा गांव निवासी दाई मांझी के रूप में हुई है. सौभाग्य से, पीड़ित के दो बेटे दुर्या मांझी और लालू मांझी गंभीर रूप से घायल होने के कारण हमले से बचने में सफल रहे.

बुजुर्ग की हत्या के बाद शोकाकुल परिजन

पुलिस ने कहा कि, दुर्या और लालू का अब टिकिरी अस्पताल में इलाज चल रहा है. स्थानीय लोगों के अनुसार, घटना बुधवार की रात उस समय हुई जब दाई मांझी, उनकी पत्नी और दो बेटे टिटिगुड़ा गांव में अपने घर पर सो रहे थे. अचानक, कुछ ग्रामीणों ने कथित तौर पर उनके घर में घुसकर दाई और उनके बेटों को घर से बाहर निकाल दिया. उन्हें रस्सी से बांधने के बाद स्थानीय लोगों ने उनकी पिटाई कर दी. उन्होंने कहा कि, दाई को ग्रामीणों ने बुरी तरह पीटा जिससे उसकी मौत हो गई, जबकि उसके दो बेटे ग्रामीणों के चंगुल से भागने में सफल रहे.

घटना की सूचना मिलते ही टिक्कीरी पुलिस गांव पहुंची, दाई का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, घटना के सिलसिले में अब तक छह लोगों को हिरासत में लिया गया है और आगे की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें - Jharkhand: डायन बिसाही के आरोप में की थी सामूहिक हत्या, 9 साल बाद 19 महिलाओं को आजीवन कारावास की सजा

Last Updated :Aug 4, 2022, 9:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details