दिल्ली

delhi

Dwarka Police Raid: दिल्ली-हरियाणा में 20 जगहों पर पुलिस की छापेमारी, कैश और हथियार बरामद

By

Published : May 3, 2023, 12:38 PM IST

दिल्ली और हरियाणा में द्वारका जिला पुलिस की 21 टीमों ने कई जगहों पर छापेमारी की है. इसी बीच भारी मात्रा में कैश, ड्रग्स, गाड़ी, हथियार बरामद हुए हैं. साथ ही कुछ लोगों को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया है.

delhi news
द्वारका जिला पुलिस

नई दिल्ली: गैंगस्टरों के नेटवर्क को तोड़ने के लिए और उनके ठिकाने पर छापा मारकर भारी मात्रा में कैश, ड्रग्स, गाड़ी, हथियार आदि बरामद करने के लिए द्वारका जिला पुलिस की 21 टीमों ने दिल्ली और हरियाणा में 20 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी की है. पूछताछ के बाद कई संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है.

इन स्थानों पर हुई छापेमारी:डीसीपी द्वारका के नेतृत्व में यह कार्रवाई तड़के 3 बजे के आसपास की गई है. जिले के बाबा हरिदास नगर, छावला, जाफरपुरकला, बिंदापुर, नजफगढ़, द्वारका और मुंडका, झज्जर, बहादुरगढ़ और महेंद्रगढ़ में छापेमारी की गई है. इन जगहों पर छापेमारी में पुलिस को काफी मात्रा में कैश, हथियार, अवैध सामान, ड्रग्स और कई गाड़ियां मिली हैं.

विदेश में बैठे गैंगस्टरों के साथियों को पकड़ने के लिए रेड शुरू:पुलिस के अनुसार विदेश में बैठे गैंगस्टरों के साथियों को पकड़ने और उनके नेटवर्क को तोड़ने समेत इन बदमाशों को लेकर व्याप्त डर को खत्म करने के लिए यह बड़ी रेड अचानक शुरू की गई है. पुलिस लगातार दिल्ली से लेकर हरियाणा तक छापेमारी करती रही. जिसमें एक ही जगह से 20 लाख रुपये बरामद हुए हैं. साथ ही हरियाणा के एक हिस्से से पुलिस को हथियार भी बरामद हुए हैं. अभी तक पुलिस ने कहां-कहां से कितने हथियार और कैश बरामद किया है. इसकी डिटेल अभी तैयार की जा रही है.

ये भी पढ़ें:Crime In Delhi: मंदिर जा रही महिला से झपटी सोने की चेन, पुलिस ने दबोचा

ऐसा कहा जा रहा है, की यह कार्रवाई लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़, नन्दू गैंग से जुड़े गैंगस्टर और उनके सहयोगियों के नेक्सस को तोड़ने के लिए भी की जा रही है. बता दें कि एशिया की सबसे सुरक्षित जेल मानी जाने वाली दिल्ली की तिहाड़ जेल में कल सुबह गैंगस्टर सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया की जेल के अंदर दूसरे गैंग से जुड़े बदमाशों ने हत्या कर दी थी. जिसको लेकर जेल के अंदर गैंगवार और सुरक्षा को लेकर काफी सवाल भी उठने शुरू हो गए हैं.

ये भी पढ़ें:Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में युवती के साथ गैंगरेप, पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details