दिल्ली

delhi

Mahadev satta update: महादेव सट्टा एप केस में दुर्ग पुलिस को मिला सबसे बड़ा सबूत, दुबई ऑफिस का सीसीटीवी फुटेज मिला

By

Published : Mar 18, 2023, 7:07 PM IST

Mahadev satta update

दुर्ग पुलिस के हाथ महादेव एप से जुड़ा बड़ा सबूत हाथ लगा है.अब तक पुलिस सिर्फ सटोरियों की धरपकड़ और अकाउंट्स की डिटेल्स ही जब्त कर पाती थी. लेकिन इस बार उन्हें महादेव एप के दुबई दफ्तर का वीडियो मिला है.

महादेव सट्टा एप केस

दुर्ग : पुलिस की महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के विरुद्ध लगातार कार्रवाई जारी है. इसी कड़ी में दुर्ग पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये सभी लोग महादेव एप की आईडी बांटकर अवैध लेनदेन कर रहे थे.तीनों आरोपी पिछले 2 साल से महादेव सट्टा एप से जुड़े हुए थे. तीनों ही आरोपी चोरी छिपे महादेव ऑनलाइन सट्टा से जुड़े सैकड़ों पैनलिस्ट के साथ कोआर्डिनेशन करते थे.

सैंकड़ों अकाउंट्स में करोड़ों का ट्रांजेक्शन : वहीं आरोपियों ने सैकड़ों बैंक अकाउंट भी खुलवाए थे. जिसमें बैंक के कर्मचारी भी शामिल हैं.ये लोग बैंक अकाउंट के माध्यम से महादेव सट्टा का पैसा खातों में मंगवाते थे. इनमें से चार अकाउंट्स को पुलिस ने ट्रैस किया है. इन खातों में 5 करोड़ के लेन देन का खुलासा हुआ है. वहीं आरोपियों के पास से 3 मोबाइल, लैपटॉप बैंक पासबुक, एटीएम और चेक बुक भी मिले हैं. लेकिन इसी के साथ पुलिस को अब तक का सबसे बड़ा सबूत मिला है.

दुबई के दफ्तर का मिला वीडियो :आरोपियों के मोबाइल से दुबई में चलने वाले महादेव ऑनलाइन सट्टा एप के दफ्तर के अंदर का वीडियो भी मिला है. दुबई में सट्टा एप के रहनुमाओं से बातचीत की रिकॉर्डिंग भी मिली है.अब ये मुमकिन है कि दुर्ग पुलिस वीडियो के आधार पर दुबई में भी जाकर कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें- महादेव सट्टा एप के सेल कंपनियों पर दुर्ग पुलिस का शिकंजा

एसपी ने की अपील : दुर्गएसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि '' जिन लोगों ने महादेव आईडी के उपयोग के लिए अपना बैंक अकाउंट किराए पर दे रखा है तत्काल उसे बंद करा दें और जो बैंक कर्मी यह जानते हुए भी कि अकाउंट महादेव ऑनलाइन सट्टा उपयोग होने हो रहा है. इसकी जानकारी पुलिस को नहीं दे रहे हैं उन्हें भी आगाह किया गया है. नहीं तो आईटी एक्ट के तहत बैंक कर्मियों के ऊपर भी कार्रवाई की जाएगी.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details