दिल्ली

delhi

शराबबंदी वाले बिहार में पुलिसकर्मी का पैर पकड़कर गिड़गिड़ाने लगा नशे में धुत स्वास्थ्यकर्मी, देखें VIDEO

By

Published : Nov 24, 2022, 3:56 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

शराब के नशे में धुत एक स्वास्थ्यकर्मी (Drunken Health Worker Arrested In Bettiah) को पकड़ कर जब थाने लाया गया तो वो रो-रोकर छोड़ देने की गुहार लगाने लगा. इतना ही नहीं उसने पुलिसकर्मियों के पैर तक पकड़ लिए. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बेतियाःबिहार में शराबबंदी कानून (Liquor Ban In Bihar) है, इसके बावजूद सरकारी कर्मचारी तक शराब पीकर पकड़े जा रहे हैं. ताजा मामला बेतिया जिले की शिकारपुर थाना क्षेत्र (Shikarpur Police Station) का है. जहां अनुमंडल अस्पताल में कार्यरत चतुर्थवर्गीय कर्मी को पुलिस ने एक ही सप्ताह में दूसरी बार शराब के नशे में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कर्मी नशे की हालात में चिकित्सकों और मरीजों के साथ गाली-गलौज कर रहा था, पुलिस उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःबगहा: शराब के नशे में उप मुखिया समेत तीन गिरफ्तार, भेजे गए जेल

अनुमंडलीय अस्पताल में कार्यरत है कर्मीः टेक्नीशियन की गिरफ्तारी अनुमंडलीय अस्पताल में उस वक्त की गयी जब वह नशे में धुत होकर अस्पताल में कार्यरत चिकित्सकों को खुलेआम गाली दे रहा था. सूचना पर पहुंची शिकारपुर पुलिस ने उसे पकड़ लिया और ब्रेथ एनलाइजर से जांच की. इसमें शराब पीने की पुष्टि होने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इससे पहले स्वास्थ्यकर्मी मदन प्रसाद पुलिसकर्मियों का पैर पकड़कर छोड़ देने की बात करता रहा. इस दौरान थाने में शराबी का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला.

17 नवंबर को भी पकड़ा गया था शराबीः शिकारपुर पुलिस ने नशे की हालत में अनुमंडलीय अस्पताल के बीसीजी टेक्नीशियन को गिरफ्तार की है. उसकी गिरफ्तारी दूसरी बार की गयी है. इससे पहले बीते 17 नवंबर को नशे में धुत होकर हंगामा करते और अनुमंडलीय अस्पताल उपाधीक्षक से दुर्व्यवहार मामले में बीसीजी टेक्नीशियन की गिरफ्तारी हुई थी. गिरफ्तार लैब टेक्नीशियन पूर्वी चंपारण जिला के बेलनवा गांव निवासी मदन प्रसाद है.

जेल भेज गया गिरफ्तार स्वास्थ्य कर्मीःइस सिलसिले में थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि आरोपित को जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार स्वास्थ्य कर्मी मदन प्रसाद ने थाने में शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया और पुलिसकर्मियों के पैर पकड़कर छोड़ने की गुहार लगाता रहा. एक ही सप्ताह में दूसरी बार पुलिस ने इस स्वास्थ्यकर्मी को शराब के नशे में पकड़ा है.

"शराब पीने के आरोप में स्वास्थ्य कर्मी मदन प्रसाद को जेल भेज दिया गया है. गिरफ्तार स्वास्थ्यकर्मी ने थाने में शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया. एक ही सप्ताह में दूसरी बार पुलिस ने इस स्वास्थ्यकर्मी को शराब के नशे में पकड़ा है"-रामाश्रय यादव, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details