दिल्ली

delhi

Bomb Threat: दिल्ली में स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मचा हड़कंप

By

Published : Apr 26, 2023, 10:41 AM IST

दिल्ली के मथुरा रोड स्थित डीपीएस में बुधवार सुबह एक बम होने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. बम स्क्वायड टीम को मौके पर भेजा गया है.

delhi news
स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी

नई दिल्लीः दिल्ली के मथुरा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) में बुधवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब स्कूल में बम होने की सूचना मिली. वहीं इस सूचना के बाद स्कूल परिसर में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. बम स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया है. दिल्ली फायर सर्विस ने बताया कि ई-मेल के जरिए बम की धमकी मिली है. इस सूचना के बाद स्‍कूल को एहतियातन खाली करवा लिया गया है. बम स्‍क्‍वॉड के साथ दिल्‍ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है.

डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया कि स्कूल परिसर में अभी तक कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है और कोई खतरा नहीं है. स्थिति सामान्य है. बम डिस्पोजल स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड और स्वाट टीम स्कूल की इमारतों को सेनेटाइज कर रही है.

ये भी पढ़ें :Ajmer Delhi Vande Bharat : वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन पर पत्थरबाजी, बीते 10 दिनों में तीन घटनाएं

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही दिल्ली के सादिक नगर में स्थित एक स्कूल को धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद खाली करवाया गया था. जानकारी के अनुसार स्कूल प्रशासन को एक धमकी भरा ईमेल आया था. जिसमें बम होने की सूचना दी गई थी. सूचना मिलते ही स्कूल प्रशासन ने तुरंत पुलिस को फोन किया और बच्चों को स्कूल से बाहर निकाला गया. पुलिस को अभी तक की जांच में कुछ संदिग्ध नहीं मिला.

ये भी पढ़ें :SCO के रक्षा मंत्रियों की बैठक में क्षेत्रीय स्थिति, आतंकवाद से निपटने के तरीकों पर होगी चर्चा, चीन होगा शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details