दिल्ली

delhi

Jharkhand News: दिशोम गुरु शिबू सोरेन की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 11, 2023, 7:19 PM IST

दिशोम गुरु शिबू सोरेन की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है.

JMM Supremo Shibu Soren
JMM Supremo Shibu Soren

नई दिल्ली/रांचीः राज्यसभा सांसद सह झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उनकी तबीयत स्थिर है, सांस लेने में हुई परेशानी के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, झामुमो के महासचिव सुप्रीयो भट्टाचार्य ने बताया कि उनकी तबीयत थोड़ी ठीक नहीं है. दरअसल, वह राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ नौ सितंबर को दिल्ली गए थे. जहां उनका रूटीन चेकअप हुआ था. तबीयत खराब होने के कारण शिबू सोरेन दिल्ली में ही रुक गए हैं.

ये भी पढ़ें-Shibu Soren Admitted in Hospital: जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन की तबीयत खराब, मेदांता में भर्ती

वहीं जी-20 सम्मेलन को लेकर राष्ट्रपति की ओर आयोजित डिनर डिप्लोमेसी में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शामिल हुए थे. सीएम की ओर से कार्यक्रम के दौरान अमेरीकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ ली गई तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की गई थी.

सीएम आज देर से पहुंचे रांची, नहीं हो सके रोजगार मेला में शामिलः इसी बीच आज मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को हजारीबाग में रोजगार मेला में शामिल होना था और युवाओं के बीच ऑफर लेटर वितरित करने के लिए जाना था, लेकिन वह शाम साढ़े चार बजे के बाद दिल्ली से रांची लौटे. लिहाजा, देर होने की वजह से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हजारीबाग में आयोजित कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए.

शिबू सोरेन तबीयत खराब होने की वजह से दिल्ली में ही रूकेः इधर इस संबंध में झामुमो के प्रवक्ता मनोज पांडेय ने कहा कि जानकारी के मुताबिक पार्टी सुप्रीमो शिबू सोरेन दिल्ली में ही हैं. हालांकि यह जानकारी मिली है कि कल या परसों मुख्यमंत्री फिर दिल्ली जा सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details